बिग बॉस में अरहान के सिर पर लगी चोट तो गुस्से में बेकाबू हुईं रश्मि देसाई और कर बैठीं कुछ ऐसा- देखें Video

रश्मि देसाई (Rashmi Desai) बिग बॉस (Bigg Boss 13) हाउस में लगातार अपना संयम खोती नजर आ रही हैं. कभी वह सिद्धार्थ शुक्ला पर गर्म चाय फेंक देती हैं तो कभी वह घर के अंदर बाहर की बातें करती नजर आती हैं. लेकिन उन्होंने गुस्से में कुछ ऐसा किया है

बिग बॉस में अरहान के सिर पर लगी चोट तो गुस्से में बेकाबू हुईं रश्मि देसाई और कर बैठीं कुछ ऐसा- देखें Video

Bigg Boss 13 में रश्मि देसाई के फिर दिखे आक्रामक तेवर

खास बातें

  • बिग बॉस का वीडियो हुआ वायरल
  • रश्मि देसाई ने दिखाया जबरदस्त गुस्सा
  • माहिरा शर्मा को दिया धक्का
नई दिल्ली:

रश्मि देसाई (Rashami Desai) बिग बॉस (Bigg Boss 13) हाउस में लगातार अपना संयम खोती नजर आ रही हैं. कभी वह सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharh Shukla) पर गर्म चाय फेंक देती हैं तो कभी वह घर के अंदर बाहर की बातें करती नजर आती हैं. पिछले कुछ दिन से रश्मि देसाई सिद्धार्थ शुक्ला के खिलाफ प्लॉटिंग करती नजर आ रही है. वह विशाल आदित्य सिंह और अरहान खान को सिद्धार्थ शुक्ला को उकसाने की बात कर रही थीं ताकि वह गुस्से में बेकाबू होकर हाथ छोड़ दे और शो से बाहर हो जाए. यही नहीं, रश्मि देसाई सिद्धार्थ शुक्ला की पिटाई की बातें भी कर रही हैं. लेकिन बिग बॉस के लेटेस्ट प्रोमो में रश्मि देसाई (Rashami Desai) गुस्से में बेकाबू होती नजर आ रही हैं और सारे घरवाले उनके इस व्यवहार की आलोचना करते दिख रहे हैं. इस तह बिग बॉस (Bigg Boss) में आज भी हंगामा होता नजर आएगा. 

सैफ अली खान ने CAA पर तोड़ी चुप्पी, बोले- विरोध करना हर किसी का अधिकार...

बिग बॉस (Bigg Boss 13) में इन दिनों मंगल ग्रह का टास्क चल रहा है. इस टास्क के दौरान कुछ लोग रोबोट बने हैं तो कुछ लोग साइंटिस्ट. टास्क से ही अगले कैप्टेन के दावेदारों का फैसला होना है. जहां सबने मिलकर माहिरा शर्मा के गेम को बिगाड़ा तो अब माहिरा शर्मा सबकी बोतलों के पानी को फेंक रही हैं. माहिरा शर्मा ने जबरदस्त हंगामा मचा रखा है. लेकिन जैसे ही वह अरहान खान के पानी को फेंकने जाती हैं तो कुछ ऐसा होता है जिसपर अरहान के सिर पर चोट लग जाती है. इस पर रश्मि देसाई (Rashami Desai) गुस्से में आती है और माहिरा को धक्का मारती है. जिस पर सारे घरवाले गुस्सा हो जाते हैं. यही नहीं, रश्मि देसाई चिल्लाती हैं और कहती हैं कि उसके चोट लग गई है. इस तरह विकास गुप्ता से लेकर घर के सारे सदस्य रश्मि देसाई के इस आक्रामक रवैये की निंदा करते हैं. 

Dabangg 3 Box Office Collection Day 5: सलमान खान की 'दबंग 3' ने 5वें दिन दिखाई दबंगई, कमा डाले इतने करोड़

बिग बॉस (Bigg Boss 13) में टास्क के दौरान एक बार फिर हंगामा हो गया है और इस बार रश्मि देसाई अपना संयम खो बैठी है. वैसे भी वीकेंड का वार के दौरान भी खूब हंगामा हुआ था और रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने सिद्धार्थ शुक्ला को जमकर निशाना बनाया था. हालांकि सलमान खान ने उन्हें सलाह दी थी और सिद्धार्थ शुक्ला से भी सही से खेलने के लिए कहा था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...