Bigg Boss 13: टीवी की ये बहुएं बन सकती हैं बिग बॉस का हिस्सा, शो के लिए तैयारियां शुरू

Bigg Boss 13: हर साल की तरह इस साल भी कलर्स टीवी (Colors TV) का सबसे पॉप्युलर शो बिग बॉस (Bigg Boss) अपने नए सीजन के साथ नए चेहरे लेकर हाजिर होगा.

Bigg Boss 13: टीवी की ये बहुएं बन सकती हैं बिग बॉस का हिस्सा, शो के लिए तैयारियां शुरू

'बिग बॉस सीजन-13' (Bigg Boss) में नजर आएंगे नए चेहरे

खास बातें

  • कलर्स टीवी पर जल्द शुरू होगा बिग बॉस सीजन-13
  • वाहबिज दोराबजी और रश्मि देसाई हो सकते हैं बिग बॉस का हिस्सा
  • ये सेलेब्रिटी जोड़ी भी कर सकती है एंट्री
नई दिल्ली :

रियलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss) के फैन्स के लिए खुशखबरी है. बिग बॉस 13 के लिए तैयारियां शुरू हो चुकी हैं और सेलेब्रिटीज से शो का हिस्सा बनने के लिए संपर्क साधा जा रहा है. बिग बॉस हर साल नए चेहरे, नए कलाकार, नई कन्ट्रोवर्सीज और सलमान खान के नए अंदाज के साथ टीवी पर हाजिर होता है. कलर्स टीवी (Colors TV) के सबसे पॉपुलर शो बिग बॉस (Bigg Boss) के नए सीजन यानी सीजन-13 को रिलीज होने में अब ज्यादा वक्त नहीं है. लेकिन यह देखना दिलचस्प होगा कि  'बिग बॉस सीजन-13'  (Bigg Boss season 13) में कौन सा नया कलाकार या नया चेहरा चर्चा का हिस्सा बनेगा. मीडिया में आई खबरों के मुताबिक इस बार 'बिग बॉस सीजन-13'  (Bigg Boss season 13) में एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashami Desai) और वाहबिज दोराबजी (Vahbbiz Dorabjee) जैसे चेहरे नजर आ सकते हैं. हालांकि चैनल की तरफ से अभी तक कोई पुष्टि नहीं की गई है. 

मेकअप मैन की शादी में पहुंचे शाहरुख खान, वायरल हुआ Video- फैन्स ने किए ये कमेंट्स

कलर्स टीवी के पॉपुलर रिएलिटी शो 'बिग बॉस सीजन-13'  (Bigg Boss season 13 ) में इस बार 'दिल से दिल तक' (Dil se Dil Tak) की एक्ट्रेस रश्मि देसाई  (Rashami Desai) और कलर्स के ही एक्टर शशांक व्यास (Shashank Vyas) नजर आ सकते हैं. शो में 'प्यार की यह एक कहानी' में दिख चुकीं वाहबिज दोराबजी (Vahbbiz Dorabjee) भी नजर आ सकती हैं. बता दें कि रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने सीरियल 'उतरन' (Utran) से छोटे पर्दे पर अपना डेब्यू किया था. इसके बाद रश्मि देसाई 'नच बलिए' और 'झलक दिखला जा' में भी दिखाई दी थीं. 

Eid 2019: 'कसौटी जिंदगी की 2' के सेट पर हुई इफ्तार पार्टी तो दीपिका कक्कड़ ने यूं खोला रोजा

रश्मि देसाई  (Rashami Desai) और वाहबिज दोराबजी (Vahbbiz Dorabjee) के अलावा 'बिग बॉस' के सीजन-13 (Bigg Boss season 13) में एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) और दीपक कलाल (Deepak Kalal) साथ में एंट्री कर सकते हैं. इस बात की जानकारी खुद राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी थी. अपनी पोस्ट में उन्होंने कमेंट करके लोगों से उन्हें वोट देने की अपील भी की थी. हालांकि चैनल की ओर से अभी तक कोई जानकारी नहीं मिली है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...