Bigg Boss 13 में रश्मि और सिद्धार्थ में फिर हुई तकरार, एक्ट्रेस ने उठाया पतीला और फिर दे दनादन...Video

रश्मि देसाई (Rashami Desai) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का बिग बॉस (Bigg Boss 13) से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक-दूसरे से लड़ते नजर आ रहे हैं.

Bigg Boss 13 में रश्मि और सिद्धार्थ में फिर हुई तकरार, एक्ट्रेस ने उठाया पतीला और फिर दे दनादन...Video

Bigg Boss 13: रश्मि देसाई (Rashami Desai) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) में फिर छिड़ी जंग

खास बातें

  • रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला में फिर छिड़ी जंग
  • एक्ट्रेस ने उठाया पतीला और कर दी सिद्धार्थ की पिटाई
  • 'बिग बॉस 13' का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) में इन दिनों सभी कंटेस्टेंट के घरवाले आए हैं. 'बिग बॉस 13' के सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के लिए विकास गुप्ता, आसिम रियाज (Asim Riaz) के लिए हिमांशी खुराना, शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के लिए उनके भाई, माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) के भाई और आरती सिंह के लिए कश्मीरा शाह आई हैं. लेकिन हाल ही में बिग बॉस 13 का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें रश्मि देसाई (Rashami Desai) बिल्कुल मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) की ही तरह सिद्धार्थ शुक्ला की पतीले से पिटाई करतीं नजर आ रही हैं. रश्मि देसाई के इस वीडियो ने सबका खूब ध्यान खींच रहा है. इतना ही नहीं, सिद्धार्थ शुक्ला ने रश्मि देसाई के ऊपर पानी भी डाल दिया था, जिससे एक्ट्रेस ने अपना आपा ही खो दिया.

कुणाल कामरा को चार एयरलाइन्स ने किया बैन तो बॉलीवुड डायरेक्टर बोले- सरकार आपको डराना चाहती है...

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) का यह वीडियो शो के अपकमिंग एपिसोड का है. दरअसल, बिग बॉस सभी घरवालों को एक टास्क देंगे, जिसमें सभी घरवालों को बाकी सदस्यों के डायलॉग पर एक वीडियो बनाना है. ऐसे में जहां शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और विशाल सिंह कंटेस्टेंट माहिरा शर्मा और पारस के डायलॉग पर वीडियो बनाते हैं तो वहीं रश्मि देसाई (Rashami Desai) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla), मधुरिमा तुली और विशाल सिंह के झगड़े पर वीडियो बनाते हैं. मधुरिमा और विशाल की एक्टिंग करने के लिए सिद्धार्थ पहले रश्मि पर पानी डाल देते हैं, जिसके बाद रश्मि देसाई गुस्से में एक्टर को पतीले से पीटती नजर आती हैं.

लंदन की गलियों में डांस कर इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने मनाया जन्मदिन, Video हुआ वायरल

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के इस वीडियो में घरवाले आपस में ढेर सारी मस्ती के साथ टास्क पूरा करते नजर आ रहे हैं. इस टास्क के लिए बिग बॉस ने घरवालों को दो टीमों में बांट दिया है, जिसमें से पहली टीम में पारस, माहिरा, सिद्धार्थ और रश्मि शामिल हैं. वहीं, दूसरी टीम में शहनाज गिल, विशाल आदित्य सिंह, आसिम रियाज और आरती सिंह शामिल हैं. अब देखना यह है कि कौन सी टीम अपने वीडियो से बिग बॉस को इम्प्रेस कर पाती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...