Bigg Boss 15: गले लगाकर रोते दिखे राकेश बापट और शमिता शेट्टी, एक्स वाइफ रिधि का यूं आया रिएक्शन

बिग बॉस 15 के घर में राकेश बापट (Raqesh Bapat) और शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) इमोशनल हो गए. राकेश की एक्स पत्नी ने इस पर ट्वीट किया है.

Bigg Boss 15: गले लगाकर रोते दिखे राकेश बापट और शमिता शेट्टी, एक्स वाइफ रिधि का यूं आया रिएक्शन

Bigg Boss 15: राकेश बापट और शमिता शेट्टी

नई दिल्ली:

मशहूर टीवी शो बिग बॉस 15 में दिवाली के मौके पर दो कंटेस्टेंट्स की वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई. इनमें राकेश बापट (Raqesh Bapat) और दूसरी नेहा भसीन हैं. दिवाली के मौके पर एक तरह से बिग बॉस ने शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) को सरप्राइज दिया था. क्योंकि बिग बॉस ओटीटी में राकेश और शमिता एक दूसरे के करीब आए और आज खास दोस्त बन चुके हैं. बिग बॉस के घर में जैसी ही दोनों ने एक दूसरे को देखा काफी इमोशनल हो गए. बिग बॉस के इस वीडियो के सामने आने के बाद राकेश बापट की एक्स वाइफ और एक्ट्रेस रिधि डोगरा (Ridhi Dogra) ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

राकेश बापट (Raqesh Bapat) और शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) के इमोशनल वीडियो को शेयर कर रिधि डोगरा (Ridhi Dogra) ने ट्वीट किया है: 'अच्छे से खेलो और अच्छे रहो." रिधि डोगरा का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. यूजर्स भी इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं व्यक्त कर रहे हैं. बिग बॉस के वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि राकेश बापट को देखते ही शमिता शेट्टी उन्हें गले लगा लेती हैं और खूब रोने लगती हैं.

शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) अब तक बिग बॉस 15 में अच्छा खेल दिखा रही हैं. अब राकेश बापट (Raqesh Bapat) के आने के बाद वो और भी ज्यादा मजबूती से खेल को खेल पाएंगी. दूसरी ओर बात करें रिधि डोगरा और राकेश के रिश्ते की तो दोनों साल 2011 में एक दूसरे संग शादी रचाई थी. लेकिन 8  साल बाद यानी साल 2019 में दोनों ने तलाक लेकर अपनी राहें जुदा कर लीं. बता दें कि बिग बॉस में हाल ही में माइशा अय्यर और ईशान सहगल के रूप में दो एविक्शन हुए हैं.


इस वीडियो को भी देखें: Sooryavanshi Review: मसाला एंटरटेनर है अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की सूर्यवंशी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com