रामायण के राम अरुण गोविल ने खरीदी मर्सिडीज, यूजर्स के आए मजेदार रिएक्शन

अरुण गोविल ने एक मर्सिडीज-बेंज कार खरीदी है. उन्होंने अपने आधिकारिक हैंडल पर लग्जरी कार का एक छोटा सा वीडियो पोस्ट किया है.

रामायण के राम अरुण गोविल ने खरीदी मर्सिडीज, यूजर्स के आए मजेदार रिएक्शन

रामायण के राम ने खरीदी मर्सिडीज

नई दिल्ली :

रामानंद सागर के टेलीविजन शो रामायण में राम के रोल में घर घर पसंद किए जाने वाले एक्टर अरुण गोविल 80 के दशक में बेहद लोकप्रिय थे. अरुण गोविल ने हाल ही में एक मर्सिडीज-बेंज कार खरीदी है. उन्होंने अपने आधिकारिक हैंडल पर लग्जरी कार का एक छोटा सा वीडियो पोस्ट करते किया है. 15 सेकंड के वीडियो की शुरुआत गोविल और उनकी पत्नी श्रीलेखा गोविल के साथ होती है, जो कार का कवर उठाते दिख रहे हैं. इसके बाद उन्हें चाबियां सौंपी जाती हैं. शोरूम में गोविल की उनके रामायण के दिनों की तस्वीर भी दिख रही है. उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया है, "भगवान की कृपा से, परिवार में एक नया वाहन आया है."

अब तक इस वीडियो को 854.5K से अधिक बार देखा जा चुका है. पोस्ट पर गोविल को बधाई देने के साथ ही उनके कई फैंस ने फनी कमेंट्स भी किए है.

एक यूजर ने लिखा, नया वाहन खरीदने पर बधाई. भगवान के आशीर्वाद से नया वाहन दोष मुक्त होगा. एक फैन ने उनसे पूछा कि उन्होंने "पुष्पक विमान" के बजाय "मेड इन जर्मनी" वाहन को कैसे चुना. एक अन्य यूजर ने पूछा, कार खरीदने की क्या आवश्यकता है, जब उन्हें स्वर्ग से पुष्पक विमान आसानी से मिल सकता है.

एक अन्य यूजर ने उन्हें बधाई देते हुए कहा कि अगर त्रेता युग में उनके पास कार होती तो उन्हें श्रीलंका पहुंचने के लिए जंगलों से भटकना नहीं पड़ता. एक और फैन ने लिखा, एक वनवासी डीजल पर कार चलाने का खर्च कैसे उठा सकते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि 1980 के दशक में जब रामानंद सागर की रामायण पहली बार प्रसारित हुई, तो यह बहुत बड़ी हिट थी. अरुण गोविल के अलावा, लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले सुनील लहरी और सीता का किरदार निभाने वाली दीपिका चिखलिया को इस शो से बड़ी पहचान मिली. लोग इनकी पूजा करने लगे थे. 2020 में पहले COVID-19 लॉकडाउन के दौरान रामायण का फिर से प्रसारण किया गया था.