राखी सावंत ने दिखाया अपना नागिन अवतार, बोलीं- मैं तेरी दुश्मन, दुश्मन तू मेरा...देखें Video

राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें राखी को नागिन अवतार लिए हुए देखा जा सकता है.

राखी सावंत ने दिखाया अपना नागिन अवतार, बोलीं- मैं तेरी दुश्मन, दुश्मन तू मेरा...देखें Video

राखी सावंत ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

राखी सावंत (Rakhi Sawant) को उनके अलग अंदाज और मजेदार हरकतों के लिए पहचाना जाता है. इंडस्ट्री में उन्हें ड्रामा क्वीन के नाम से भी जाना जाता है क्योंकि वो हमेशा ही कोई न कोई ड्रामें करती नजर आती हैं. राखी सावंत (Rakhi Sawant) सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. कभी अपने बयानों से, तो कभी अपने वीडियोज को लेकर राखी सावंत सुर्खियों में बनी रहती हैं, अभी हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर नागपंचमी को लेकर एक वीडियो शेयर किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है. इस बार नागपंचमी कोविड संकट के बीच गई. सभी लोगों ने एक दूसरे को नाग पंचमी की शुभकामनाएं दी, लेकिन बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने जिस अंदाज में अपने फैन्स को नाग पंचमी की बधाई दी, उसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में राखी सावंत ने कुछ ऐसे फिल्टर का इस्तेमाल किया है, जो राखी सावंत के लुक में चार चांद लगा रहे है. 'Happy Nag Panchami to everyone' कैप्शन के साथ इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए, इस वीडियो में राखी की आँखें नागिन की तरह भूरी नजर आ रही है, और राखी गाना गा रही है 'मैं तेरी दुश्मन, दुश्मन तू मेरा, मैं नागिन तू सपेरा'.


ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने वीडियो किसी स्टूडियो में शूटिंग के दौरान बनाया है, वीडियो में राखी अपनी शानदार ड्रेस भी फैन्स को दिखाते हुए नजर आ रही हैं. राखी के इस वायरल वीडियो के व्यूज, लाइक और कमेंट तेजी से बढ़ते जा रहे हैं, जो बता रहे है कि फैन्स को राखी का अवतार खूब पसंद आया है. वायरल वीडियो पर फैन्स भी 'डरा दिया यार', 'नागिन', 'ये कैसी नाग पंचमी है' जैसे कमेंट कर रहे है, वहीं कुछ फैन्स ऐसे भी है, जिन्हें नाग पंचमी पर राखी का यह अवतार पसंद नहीं आया है, वे अपना गुस्सा कमेंट के जरिए दिखा रहे है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बिग बॉस सीजन 14 (BIG BOSS 14) में जमकर धमाल मचाने वाली राखी सावंत को बॉलीवुड की एंटरटेनमेंट और ड्रामा क्वीन माना जाता है. राखी के वीडियो फैन्स को खूब पसंद आते है, अभी हाल ही में राखी सावंत का गरीब बच्चों की मदद करने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें राखी बच्चों को नारियल पानी पिला रहीं थी. इससे पहले राखी के घर दरवाजा किसी अंजान शख्स के द्वारा तोड़ दिया गया था, जिसकी शिकायत राखी ने मुंबई के ओशिवारा पुलिस थाने में की थी. शिकायत पर कार्रवाई करते हुए ओशिवारा पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया था.