KKK 11: राखी सावंत ने की खतरों के खिलाड़ी के विनर की भविष्यवाणी, कहा- "ये ही जीतेंगे"

खिलाड़ी में हिस्सा ले रहे 11 कंटेस्टेंट की भविष्यवाणी करती नजर रही हैं. साथ ही हर एक कंटेस्टेंट के बारे में वे अपने राय रखती नजर आ रही हैं. राखी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. फैंस इस वीडियो पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. 

KKK 11: राखी सावंत ने की खतरों के खिलाड़ी के विनर की भविष्यवाणी, कहा-

खतरों के खिला़डी 11 राखी सावंत

नई दिल्ली:

बिग बॉस 14 Bigg Boos-14 फेम राखी सावंत (Rakhi Sawant) आए दिनों सोशल मीडिया पर अपने बेबाक बयानों के चलते चर्चाओं में बनी रहती हैं. वहीं हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वे खतरों के खिलाड़ी में हिस्सा ले रहे 11 कंटेस्टेंट की भविष्यवाणी करती नजर रही हैं. साथ ही हर एक कंटेस्टेंट के बारे में वे अपने राय रखती नजर आ रही हैं. राखी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. फैंस इस वीडियो पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि राखी कहती हुई नजर आती हैं कि दिव्यांका त्रिपाठी उनकी पसंदीदा खिलाड़ी में से एक हैं, लेकिन शो तो अभिनव शुक्ला ही जीतेंगे. बता दें कि राखी और अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) दोनों ही बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट रह चुके हैं. दोनों कई बार किस्सों के बारे में बात कर चुके हैं. इस आधार पर राखी कहती हैं कि अभिनव पहाड़ों पर चढ़ना पसंद है. वे आए दिनों माउंट क्लाइम्बिंग करना पसंद करते हैं. इसके साथ ही राखी कहती हैं कि अर्जुन बिजलानी और विशाल आदित्य सिंह भी स्ट्रांग कंटेस्टेंट हैं. 


वे श्वेता तिवारी के बारे में कहती हैं कि उन्होंने अपनी लाइफ में काफी कुछ झेला है इसलिए श्वेता काफी स्ट्रांग हो चुकी हैं. राखी राहुल वैद्य को इस शो का हिस्सा देख हैरान होती हैं वे कहती हैं कि राहुल इस शो में क्यों गए मुझे पता नहीं. उनके कंधे में प्रॉब्लम है उम्मीद करती हूं की वे ठीक रहे. वहीं बिग बॉस 14 में निक्की की कॉम्पटीटर रह चुकी राखी ने उनके भाई के निधन पर दुख जताया साथ ही कहा कि टास्क के दौरान निक्की डर जाती हैं. वैसे निक्की काफी स्ट्रांग हैं.       

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com