Rashami Desai की इस वीडियो को देख उड़ जाएंगे फैंस के होश, ग्लैमरस अंदाज में नजर आईं एक्ट्रेस

श्मि पहले तो येलो कलर के जयपुरी स्टाइल आउटफिट में नजर आती हैं. जिसमें उन्होंने क्रॉप टॉप के साथ ही प्लाजो पहना होता है साथ ही उन्होंने ऊपर से शर्ग कैरी किया होता है. एक्ट्रेस के कर्ल हेयरर्स और ये देसी अंदाज उनके लुक को एक दम परफेक्ट बना रहा है.

Rashami Desai की इस वीडियो को देख उड़ जाएंगे फैंस के होश, ग्लैमरस अंदाज में नजर आईं एक्ट्रेस

नई दिल्ली:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashami Desai) अपने अनोखे अंदाज के लिए जानी जाती हैं. एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है. वे अपने हर खास मोमेंट को अपने फैंस के साथ शेयर करना पसंद करती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है इस वीडियो में एक्ट्रेस का अंदाज काबिले तारीफ है. गजब के अंदाज के साथ ही उनकी अदाएं लोगों को दीवाना बना रही हैं. फैंस जमकर इस वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं. 

इस वीडियोग्राफी में रश्मि देसाई (Rashami Desai) पहले तो येलो कलर के जयपुरी स्टाइल आउटफिट में नजर आती हैं. जिसमें उन्होंने क्रॉप टॉप के साथ ही प्लाजो पहना होता है साथ ही उन्होंने ऊपर से शर्ग कैरी किया होता है. एक्ट्रेस के कर्ल हेयरर्स और ये देसी अंदाज उनके लुक को एक दम परफेक्ट बना रहा है. वहीं इस वीडियो के दूसरे क्लिर में वे वॉयलेट कलर के ट्यूनिक ऑउटफिट में नजर आती हैं उन्होंने गले में चोकर और बेलेजर कैरी किया होता है. एक्ट्रेस का ये कूल अंदाज सोशल मीडिया पर छा गया है. फैंस इस वीडियो पर जमकर लाइक्स और कमेंट कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि ये पहली बार नहीं जब रश्मि देसाई (Rashami Desai) का कोई वीडियो सोशल मीडिया पर इतना पसंद किया जा रहा है. वे आए दिनें सुर्खियों में बनी रहती हैं. एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे आखिरी बार 'नागिन 4' में दिखाई दी थीं. जिसके जरिए एक्ट्रेस ने फैंस का दिल जीत लिया था. रश्मि देसाई ने टीवी की दुनिया में सीरियल 'उतरन' से कदम रखा था. इस सीरियस में की गई रश्मि देसाई की एक्टिंग ने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. इसके बाद वे 'दिल से दिल तक' सीरियल में बिग बॉस 13 फेम सिद्धार्थ शुक्ला के साथ भी नजर आईं थीं. बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई बिग बॉस 13 में भी साथ नजर आए थे.