Bigg Boss 15: क्या राखी सावंत के पति रितेश बिग बॉस शो के कैमरामैन हैं, क्या है सच्चाई?

राखी सावंत (Rakhi Sawant) के पति रितेश (Ritesh) को लेकर यह खबर सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही है.

Bigg Boss 15: क्या राखी सावंत के पति रितेश बिग बॉस शो के कैमरामैन हैं, क्या है सच्चाई?

Bigg Boss 15: राखी सावंत और रितेश

नई दिल्ली:

कुछ दिनों पहले ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर राखी सावंत (Rakhi Sawant) के पति रितेश (Ritesh) की झलक सलमान खान के शो बिग बॉस 15 में दिखी. यह कपल बिग बॉस में एंट्री के साथ ही सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. राखी ने खुलासा किया था कि वो अपने पति से व्हाट्सएप के जरिए मिली थीं. संडे को हुए वीकेंड का वार में सलमान खान ने भी रितेश से उनके बारे में कुछ जानकारी ली थी. रितेश ने बताया था कि वो बिहार से ताल्लुक रखते हैं और बेल्जियम में सॉफ्टवेयर प्रोफेशनल के तौर पर काम करते हैं.

राखी सावंत (Rakhi Sawant) के पति रितेश (Ritesh) ने यह भी खुलासा किया था कि उन्होंने अपनी शादी को कुछ प्रोफेशनल कारणों से छुपाया था. सलमान खान ने शो में राखी सावंत से मजाक करते हुए कहा था कि तुमने इसे अपने पति का रोल प्ले करने के लिए हायर किया है. उनके इस सवाल का जवाब देते हुए राखी ने कहा था, "नहीं नहीं ये मेरे पति परमेश्वर हैं." राखी अब कितना भी कह लें कि रितेश ही उनके पति हैं, लेकिन अभी भी लोगों को उनकी इन बातों पर बिल्लुक भी विश्वास नहीं है. सभी का यही मानना है कि यह सिर्फ शो को मजेदार बनाने के लिए किया जा रहा है.

राखी सावंत (Rakhi Sawant) और रितेश की इन खबरों के बीच बिग बॉस की खबर देने वाले हैंडल द रियल खबरी ने एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें लिखा है: "अब ये अफवाह कौन फैला रहा है कि राखी सावंत का पति रितेश वास्तव में बिग बॉस टीम का कैमरामैन है." राखी और रितेश को लेकर ये खबरें उस समय से आ रही हैं जब दोनों ने शो में एंट्री की थी. शो में रितेश और करण कुंद्रा की नोकझोंक भी देखने को मिली थी.

Chhorii Movie Review: जानें कैसी है Nushrratt Bharuccha की Horror Movie

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com