राखी सावंत ने अपनाया श्रीदेवी का नागिन अवतार, 'मैं तेरी दुश्मन' पर यूं डांस करती आईं नजर- देखें Video

राखी सावंत (Rakhi Sawant) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह श्रीदेवी का नागिन अवतार अपनाए नजर आ रही हैं.

राखी सावंत ने अपनाया श्रीदेवी का नागिन अवतार, 'मैं तेरी दुश्मन' पर यूं डांस करती आईं नजर- देखें Video

राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने अपनाया श्रीदेवी का नागिन अवतार

खास बातें

  • राखी सावंत ने अपनाया श्रीदेवी का नागिन लुक
  • 'मैं तेरी दुश्मन' पर जबरदस्त अंदाज में डांस करती आईं नजर
  • राखी सावंत का वीडियो खूब हो रहा है वायरल
नई दिल्‍ली:

'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) में अपने अंदाज से धमाल मचाने वाली राखी सावंत (Rakhi Sawant) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. राखी सावंत ने बिग बॉस में रहते हुए लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. वहीं, हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह श्रीदेवी का नागिन अवतार अपनाए नजर आ रही हैं. नागिन के अवतार में राखी सावंत का अंदाज वाकई देखने लायक है. इतना ही नहीं, उन्होंने श्रीदेवी के 'मैं तेरा दुश्मन' सॉन्ग पर जमकर डांस भई किया. इस वीडियो को राखी सावंत ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक 2 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, "मुझे श्रीदेवी जी से प्यार है और नागिन फिल्म मेरी पसंदीदा फिल्मों में से एक है. अगर यह दोबारा बनाई जाती है तो किसे कास्ट करना चाहिए. देखें और अपनी-अपन राय कमेंट में बताएं." वीडियो में राखी सावंत खुद को श्रीदेवी के नागिन अवतार में रंगकर डांस करती हुई नजर आ रही हैं. इसमें उनके एक्सप्रेशंस भी देखने लायक हैं. वहीं, राखी सावंत के वीडियो को लेकर फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं, साथ ही एक्ट्रेस की पोस्ट पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में रहते हुए लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. शो में रहकर उन्होंने फैंस का खूब मनोरंजन भी किया था. शो में राखी सावंत कभी गाना गाते तो कभी डांस करते हुए भी नजर आती थीं. राखी सावंत इससे पहले बिग बॉस 1 में भी बतौर कंटेस्टें नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा उन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मों में भी अहम भूमिका निभाई है, जिसमें मैं हूं ना और, दिल बोले हड़िप्पा, जोरू का गुलाम, एक कहानी जूली की और बुड्ढा मर जाएगा जैसी फिल्में शामिल हैं.