Bigg Boss 14: राखी सावंत बनीं फिनाले वीक में जाने वाली दूसरी कंटेस्टेंट, लेकिन प्राइज मनी से कम हुए 14 लाख रुपये

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) से खबर आ रही हैं कि राखी सावंत (Rakhi Swant) ने भी फिनाले में एंट्री ले ली है.

Bigg Boss 14: राखी सावंत बनीं फिनाले वीक में जाने वाली दूसरी कंटेस्टेंट, लेकिन प्राइज मनी से कम हुए 14 लाख रुपये

Bigg Boss 14: राखी सावंत (Rakhi Swant) पहुंचीं फिनाले वीक में

नई दिल्ली:

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में इन दिनों जबरदस्त हंगामा मचा हुआ है. सभी कंटेस्टेंट 'टिकट टू फिनाले' (Ticket To Finale) टास्क जीतने की होड़ में लगे हुए थे. लेकिन रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने 'टिकट टू फिनाले' टास्क जीतकर अपनी पावर का इस्तेमाल किया. उन्होंने निक्की तम्बोली (Nikki Tamboli) को 'टिकट टू फिनाले' दे दिया. अब बिग बॉस से एक और बड़ी खबर आ रही है कि राखी सावंत (Rakhi Swant) ने भी फिनाले में एंट्री ले ली है. बिग बॉस खबरी पेज से इसकी जानकारी दी गई है.

राखी सावंत (Rakhi Swant) अब फिनाले वीक में पहुंचने वाली दूसरी कंटेस्टेंट होंगी. बता दें कि 'टिकट टू फिनाले' टास्क खत्म होने के बाद बिग बॉस ने बाकी घरवालों को एक और चांस दिया जिससे कि वो भी सीधा फिनाले वीक में पहुंच जाएं. इस टास्क में 14 लाख रुपए का एक चेक गार्डन एरिया में रखा गया था. टास्क यह था कि जो भी इस चेक को खोज पाएगा, उसे फिनाले वीक में एंट्री मिल जाएगी, लेकिन शर्त ये भी थी कि प्राइज मनी से कुल 14 लाख रूपए काट लिए जाएंगे. इस टास्क में राखी जीत गईं और उन्हें फिनाले में एंट्री मिल गई.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के इस टास्क में राखी सावंत (Rakhi Sawant), अली गोनी (Aly Goni) और राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) में से किसी एक को ये चेक उठाना था. लेकिन राखी ने बिना देर किए ये चेक उठा लिया और वो फिनाले वीक में पहुंच गईं. बताया ये भी जा रहा है कि राखी सावंत को सबसे कम वोट मिले थे. उन्हें इस बात का अंदाजा था कि वो घर से बेघर हो सकती हैं, इसलिए उन्होंने इस टास्क का फायदा उठाया और फिनाले वीक में एंट्री पा ली.