Disha Parmar को 'सिंदूर' न लगाने पर किया गया ट्रोल तो एक्ट्रेस ने यूं की बोलती बंद

दिशा परमार के हाल ही में शेयर किए गाए फोटो फैंस द्वारा काफी पसंद किए जा रहे हैं. इन फोटो पर फैंस की जमकर प्रतिक्रिया देखी जा सकती है.

Disha Parmar को 'सिंदूर' न लगाने पर किया गया ट्रोल तो एक्ट्रेस ने यूं की बोलती बंद

दिशा परमार ने सिंपल लुक में जीता फैंस का दिल

खास बातें

  • ट्रोल्स पर फूटा दिशा का गुस्सा
  • सिंदूर ना लगाने पर कही ये बड़ी बात
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा दिशा का ये जवाब
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के साथ ही टीवी एक्ट्रेसेस भी आए दिनअपनी पोस्ट के चलते सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. वहीं बात जब दिशा परमार की करें तो जब से वे राहुल वैद्य के साथ शादी के बंधन में बंधी है तब से वे इंटरनेट पर अपने ग्लैमरस शूट के चलते सुर्खियां बटोरने में कामयाब रहती हैं. बीते दिनों दिशा की वीडियो फैंस द्वारा काफी पसंद की गई. वहीं अब दिशा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर  कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में दिशा का सिंपल लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है, लेकिन ट्रोल्स उनका पीछा छोड़ नहीं रहे हैं. 


यूजर्स पर भड़कीं दिशा परमाक
बता दें कि दिशा परमार (Disha Parmar Photo) ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर गुलाबी साड़ी में कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. कानों में हैंगिंग इयर रिंग और न्यूड मेकअप उनकी पर्सनालिटी पर काफी सूट कर रहा है. दिशा वेस्टर्न और एथनिक दोनों में ही कंर्फटेबल होती हैं, लेकिन वे एथनिक वियर खास पसंद करती हैं. उनका सोशल मीडिया अकाउंट एथनिक फोटोज से भरा हुआ है. वहीं इन तस्वीरों को साझा करते हुए दिशा लिखती हैं 'हैप्पी पप्पी' जिसके बाद फैंस की जमकर प्रतिक्रिया देखी जा सकती है, लेकिन ट्रोल्स उनका पीछा नहीं छोड़ रहे हैं. लोगों ने उनके सिंदूर ना लगाने पर सवाल खड़े किए हैं. वहीं कमेंट देख  दिशा ने ट्रोल्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है, उन्होंने लिखा, 'अगर आपको कमेंट करने का अधिकार है तो क्या आप निगेटिव कमेंट करेंगे? सिंदूर ना लगाने से जब मेरे पति को परेशानी नहीं है तो आपको क्यो हो रही है?' दिशा का यह कमेंट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

o5k7bdao

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


कई सीरियल्स में काम कर चुकी हैं दिशा
दिशा परमार की पर्सनल लाइफ की बात करें तो दिशा का जन्म 11 नवंबर 1992 को दिल्ली में हुआ था. दिशा के पिता अशोक परमार बहुराष्ट्रीय कंपनी में काम करते हैं. दिशा की प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बात करें तो वे टीवी एक्ट्रेस और मॉडल हैं. वे 19 साल की थीं जब उन्हें सीरियल 'प्यार का दर्द है मीठा मीठा प्यारा प्यारा' ऑफर हुआ था. इस सीरियल से वे लोगों की फेवरेट बन गई थीं. दिशा ने इसके अलावा भी कई सीरियल्स में काम किया है.