Prince Narula और Yuvika Chaudhary के बीच रंग लगाने के चक्कर में हो गई हाथापाई, देखें Video

प्रिंस नरूला (Prince Narula) ने अपनी एक्ट्रेस वाइफ युविका चौधरी (Yuvika Choudhary) के साथ होली मनाने का एक बहुत ही मजेदार वीडियो शेयर किया है.

Prince Narula और Yuvika Chaudhary के बीच रंग लगाने के चक्कर में हो गई हाथापाई, देखें Video

प्रिंस नरूला (Prince Narula) और युविका चौधरी (Yuvika Chaudhary) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

होली के मौके पर कोविड का खौफ बरकरार था. इसलिए अधिकतर सितारों ने फैमिली के साथ ही होली खेली. अब सितारे होली खेलते हैं तो उस होली का दिखना भी जरूरी है. इसीलिए सितारों मे फैन्स के लिए अपने होली सेलिब्रेशन के वीडियो भी शेयर किए हैं. बिग बॉस विनर प्रिंस नरूला (Prince Narula) ने अपनी एक्ट्रेस वाइफ युविका चौधरी (Yuvika Choudhary) के साथ होली मनाने का एक बहुत ही मजेदार वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में दोनों रंग लगाने के लिए हाथापाई करते नजर आ रहे हैं. हालांकि यह हाथापाई सिर्फ एक मजाक है और दोनों ही होली का हुडंदग मना रहे हैं.

दीया मिर्जा पति और सौतेली बेटी के साथ मालदीव में यूं चिल करती आईं नजर, Photos में देखें शानदार बॉन्डिंग

Godzilla Vs Kong Box Office Collection: हॉलीवुड फिल्म की कोविड काल में बंपर कमाई, 'साइना' का पत्ता साफ

प्रिंस नरूला (Prince Narula) ने पत्नी युविका चौधरी (Yuvika Chaudhary) के साथ इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, 'तेरे साथ मैं रानी होली खेलूंगा. दोस्तों हमारा कोई प्लान नहीं था बस पिक्चर क्लिक करवाने गए थे और पांच मिनट में यह कर दिया...पागल...'

नीरू बाजवा ने पंजाबी गाने पर पेड़ों के ईर्द-गिर्द झूमकर किया डांस, Video देख मिस पूजा बोलीं- मारोगे क्या?

Neha Kakkar ने फैमिली के साथ मनाई होली, चॉकलेट गुजिया खाते हुए बोलीं- बुरा न मानो...देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यही नहीं, युविका चौधरी (Yuvika Chaudhary) ने प्रिंस नरूला (Prince Narula) पर होली प्रैंक भी खेला है. इस होली प्रैंक का वीडियो युविका चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. युविका चौधरी ने लिखा है, 'मेरे बेबी प्रिंस नरूला पर होली प्रैंक...' युविका चौधरी और प्रिंस नरूला के इन होली वीडियो को फैन्स का खूब प्यार मिल रहा है और वह इन पर खूब कमेंट्स भी कर रहे हैं.