Godzilla Vs Kong Box Office Collection: हॉलीवुड फिल्म की कोविड काल में बंपर कमाई, 'साइना' का पत्ता साफ

Godzilla Vs Kong Box Office Collection: बॉक्स ऑफिस पर ऐसा बहुत ही कम मौकों पर होता है जब बॉलीवुड पर हॉलीवुड भारी पड़ता है. जानें 'गॉडजिला वर्सेज कॉन्ग' और 'साइना' का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन...

Godzilla Vs Kong Box Office Collection: हॉलीवुड फिल्म की कोविड काल में बंपर कमाई, 'साइना' का पत्ता साफ

Godzilla Vs Kong Box Office Collection: जानें फिल्म ने की कितनी कमाई

नई दिल्ली :

Godzilla Vs Kong Box Office Collection: बॉक्स ऑफिस पर ऐसा बहुत ही कम मौकों पर होता है जब बॉलीवुड पर हॉलीवुड भारी पड़ता है. लेकिन आज के दौर में कंटेंट बादशाह है. यह बात पिछले कुछ समय से बॉक्स ऑफिस पर एकदम साफ भी हो गई है. तभी तो हॉलीवुड फिल्म 'गॉडजिला वर्सेज कॉन्ग (Godzilla Vs Kong)' ने इस कोविड काल में भी बॉक्स ऑफिस पर हल्लाबोल कर दिया है जबकि बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल की बायोपिक 'साइना (Saina Box Office Collection)' बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पस्त हो गई है.

'गॉडजिला वर्सेज कॉन्ग (Godzilla Vs Kong Box Office Collection)' के बॉक्स ऑफिस को लेकर ट्रेस एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट किया है, 'गॉडजिला वर्सेज कॉन्ग ने इस वीकेंड पर जोरदार प्रदर्शन किया है...हिंदी मार्केट से ज्यादा कलेक्शन नहीं आ रहा है खासकर महाराष्ट्र से...साउथ का वर्चस्व बरकरार है...बुधवार 6.40 करोड़ रुपये, वीरवार 5.40 करोड़ रुपये, शुक्रवार 4.22 करोड़ रुपये, शनिवरा 6.42 करोड़ रुपये, रविवार 6.52 करोड़ रुपये और इस तरह कुल 28.96 करोड़ रुपये कमाए हैं.' इस तरह फिल्म ने कोविड काल में भी अच्छी कमाई की है. तरण आदर्श ने माना है कि अगर यह प्री कोविड समय होता था तो फिल्म का कलेक्शन 50 करोड़ रुपये हो सकता था.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वहीं बात अगर 'साइना (Saina Box Office Collection)' के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की करें तो फिल्म की बहुत ही खराब शुरुआत हुई है. फिल्म ने शुक्रवार को 25 लाख रुपये, शनिवार को 30 लाख रुपये और शनिवार को 28 लाख रुपये की कमाई की है. इस तरह फिल्म ने तीन दिन में 73 करोड़ रुपये कमाए. फिल्म का बजट लगभग 30 करोड़ रुपये बताया जाता है. इस तरह परिणीति चोपड़ा की फिल्म डिजास्टर सिद्ध हुई है.