Neha Kakkar ने फैमिली के साथ मनाई होली, चॉकलेट गुजिया खाते हुए बोलीं- बुरा न मानो...देखें Video

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) की शादी के बाद यह पहली होली है. नेहा कक्कड़ ने अपने परिवार और पति रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) के साथ मिलकर जमकर होली खेली.

Neha Kakkar ने फैमिली के साथ मनाई होली, चॉकलेट गुजिया खाते हुए बोलीं- बुरा न मानो...देखें Video

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का होली वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) की शादी के बाद यह पहली होली है. नेहा कक्कड़ ने अपने परिवार और पति रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) के साथ मिलकर जमकर होली खेली. नेहा ने होली की कई तस्वीरें और वीडियो अपने फैन्स के साथ शेयर किए. इन वीडियो में वह अपनी पूरी फैमिली के साथ होली की मस्ती करती नजर आ रही है. लेटेस्ट वीडियो में नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar Holi) होली के मौके पर चॉकलेट गुजिया खाती नजर आ रही हैं. उनके साथ रोहनप्रीत, टोनी कक्कड़ और मम्मी-पापा दोनों मौजूद हैं. 

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने शादी के बाद की पहली होली के इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, 'हमारे परिवार की ओर से आपके परिवार को हैप्पी होली...खुश रहें, प्यार फैलाएं...#NehuPreet की पहली होली.' इस तरह नेहा कक्कड़ ने अपनी पहली का यह वीडियो शेयर किया है. पूरी फैमिली होली के त्योहार को इंजॉय कर रही है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनका 'मरजानेया' सॉन्ग रिलीज हुआ है, जिसमें नेहा की सिंगिंग और रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik) व अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) की केमिस्ट्री ने चार चांद लगा दिए.