Dia Mirza पति और बेटी के साथ मालदीव में यूं चिल करती आईं नजर, Photos में देखें शानदार बॉन्डिंग

दीया मिर्जा (Dia Mirza) इन दिनों पति वैभव रेखी के साथ मालदीव में हैं. उनके साथ वैभव की बेटी समायरा भी है. दीया और समायरा की कमाल की बॉन्डिंग की फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

Dia Mirza पति और बेटी के साथ मालदीव में यूं चिल करती आईं नजर, Photos में देखें शानदार बॉन्डिंग

दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने शेयर की तस्वीरें

खास बातें

  • दीया मिर्जा ने शेयर की तस्वीरें
  • पति वैभव रेखी संग हैं मालदीव में
  • सौतेली बेटी भी आईं नजर
नई दिल्ली :

बॉलीवुड अभिनेत्री दीया मिर्जा (Dia Mirza) इन दिनों पति वैभव रेखी (Vaibhav Rekhi) के साथ मालदीव में हैं. दीया मिर्जा मालदीव वैकेशंस की तस्वीरें और वीडियो लगातार अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर कर रही हैं. लेकिन इन तस्वीरों में एक खास बात जो नजर आ रही है वह समायरा रेखी के साथ उनकी बॉन्डिंग है. समायरा रेखी वैभव रेखी की बेटी है. इन फोटो में दीया मिर्जा (Dia Mirza) की समायरा के साथ बहुत ही कमाल की बॉन्डिंग दिख रही है और दोनों मालदीव के हसीन नजारों का भरपूर लुत्फ लेती नजर आ रही हैं. दीया मिर्जा ने पति वैभव के साथ पोस्ट की गई तस्वीर में में सफेद रंग की ड्रेस पहनी हुई दिख रही हैं, जिसमें कि हरे रंग के डिजाइन भी नजर आ रहे हैं. वहीं, उनके पति वैभव ने सफेद रंग का कुर्ता पहन रखा है.

इस फोटो को शेयर करते हुए दीया मिर्जा (Dia Mirza Instagram) ने कैप्शन में लिखा है, “मालदीव में हमने वाकई कुछ खास यादें बना ली हैं”. दीया मिर्जा (Dia Mirza in Maldives) ने वैभव रेखी की बेटी समायरा के साथ भी पोज देते हुए अपनी कई तस्वीरें पोस्ट की हैं. समायरा इन फोटोज में ब्लैक कलर की प्रिंटेड ड्रेस में दिख रही हैं. दोनों साथ में मालदीव में खूब मस्ती करते हुई नजर आ रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दीया मिर्जा (Dia Mirza) द्वारा पोस्ट की गई इन तस्वीरों को उनके फैंस भी बहुत पसंद कर रहे हैं और वे इन्हें लाइक भी कर रहे हैं. अब तक दीया मिर्जा (Dia Mirza) के इन फोटोज पर 2 लाख 57 हजार से भी अधिक लाइक्स आ चुके हैं. बहुत से यूजर्स उनकी इस बात के लिए तारीफ कर रहे हैं कि वे समायरा को भी अपने साथ लेकर गई हैं. बता दें, लगभग 1 महीने पहले बिजनेसमैन वैभव रेखी से दीया मिर्जा (Dia Mirza Honeymoon Photos) की शादी हुई है, जिसके बाद अब उन्होंने हनीमून के लिए वक्त निकाला है.