Advertisement

हादसे के बाद याददाश्त खो बैठी थी Nach Baliye 9 की ये कंटेस्टेंट, यूं बयां किया दर्द

Nach Baliye 9: पूजा बनर्जी (Pooja Banerjee) और उनके पति संदीप सेजवाल (Sandeep Sejwal) को हादसे की वजह से शो से बाहर जाना पड़ा. लेकिन हाल ही में पूजा बनर्जी से जुड़ी एक और बड़ी खबर आई है कि इस हादसे की वजह से वह अपनी याददाश्त ही खो बैठी थीं.

Advertisement
Read Time: 9 mins
Nach Baliye 9: पूजा बनर्जी (Pooja Banerjee) ने हादसे में खो दी थी याददाश्त
नई दिल्ली:

'नच बलिए 9' (Nach Baliye 9) में हर हफ्ते कोई न कोई धमाल जरूर मचाता है. 'नच बलिए 9' (Nach Baliye 9) में जोडियां हर बार कड़ी मेहनत करके एक-दूसरे को पछाड़ने में लगी हुई हैं. लेकिन कुछ ही दिन पहले 'नच बलिए 9' (Nach Baliye 9) की कंटेस्टेंट पूजा बनर्जी के साथ रिहर्सल के वक्त हादसा हो गया, जिसमें उन्हें काफी गहरी चोटें आईं. इस हादसे की वजह से वाइल्ड कार्ड एंट्री करने वाली पूजा बनर्जी (Pooja Banerjee) और उनके पति संदीप सेजवाल (Sandeep Sejwal) को शो से बाहर जाना पड़ा. लेकिन हाल ही में पूजा बनर्जी से जुड़ी एक और बड़ी खबर आई है कि इस हादसे की वजह से वह अपनी याददाश्त ही खो बैठी थीं. 

प्रियंका चोपड़ा ने बताया निक जोनास का टॉप सीक्रेट, जानकर आप भी कहेंगे Wow!

Advertisement

इस बात का खुलासा खुद पूजा बनर्जी (Pooja Banerjee) ने 'नच बलिए 9' (Nach Baliye 9) के सेट पर किया. पूजा बनर्जी ने बताया कि एक्सिडेंट के बाद उनके दोनों हाथ काम नहीं कर रहे थे, यहां तक कि वह अपने पैरों पर भी नहीं चल पा रही थीं क्योंकि उनके दायें पैर में प्लास्टर बंधा हुआ था. रिहर्सल के दौरान हुए हादसे के बारे में बताते हुए पूजा बनर्जी ने कहा, "हादसे के बाद मुझे कुछ भी याद नहीं था क्योंकि मैंने कुछ देर के लिए अपनी याददाश्त ही खो दी थी. मुझे केवल दर्द महसूस हो रहा था. इसके बाद संदीप ने मुझे वीडियो दिखाया, जिसमें मैं डांस करते वक्त नीचे गिर जाती हूं. वीडियो में यह देखना मेरे लिए काफी अजीब था. मैं यह नहीं समझ पा रही थी कि मेरे साथ क्या हुआ है. मुझे कहां ले जाया जा रहा है. लेकिन हॉस्पिटल में एडमिट होने के बाद जब मुझे पेनकिलर्स दी गईं तो मुझे याद आया कि मेरे साथ आखिर क्या हुआ है."

Tiger Shroff ने खोला राज, सोने से पहले रोज देखता था इस एक्टर का वीडियो

याददाश्त खोने के अलावा पूजा बनर्जी (Pooja Banerjee) ने बताया कि वह सोते वक्त अपना कंबल भी नहीं खींच पाती थीं, क्योंकि उनके हाथों ने काम करना बंद कर दिया था. बता दें कि पूजा बनर्जी के साथ रिहर्सल के दौरान यह हादसा हुआ था. इस हादसे में वह करीब 10 फीट की ऊंचाई से हाथों के बल गिरी थीं, जिससे उनके दोनों हाथों में गहरी चोटें आई थीं. इसके साथ ही उनके पैर की मांसपेशियां भी फट गई थीं. 

Advertisement

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Featured Video Of The Day
Bangladeshi MP Murder: सांसद बनते ही अनवारुल पर सोना तस्करी का आरोप | NDTV India

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: