रिया चक्रवर्ती से फोटोग्राफर ने मांगा 'रोडीज' में आने का मौका तो एक्ट्रेस ने मुस्कराते हुए दिया यह जवाब

रिया चक्रवर्ती का एक वीडियो सोशल मीडिया पर आया है जिसमें उन्हें फोटोग्राफरों से बात करते हुए देखा जा सकता है. यही नहीं, वह एक फोटोग्राफर को रोडीज में आने का ऑफर भी दिया.

रिया चक्रवर्ती से फोटोग्राफर ने मांगा 'रोडीज' में आने का मौका तो एक्ट्रेस ने मुस्कराते हुए दिया यह जवाब

रिया चक्रवर्ती का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती एक बार फिर चर्चा में हैं, इस बार इसकी वजह है एमटीवी का शो रोडीज. रिया चक्रवर्ती इन दिनों रोडीज में नजर आ रही हैं. एमटीवी रोडीज के 19वें सीजन को एक्टर सोनू सूद होस्ट कर रहे हैं. वहीं, गैंग लीडर के तौर पर रिया और प्रिंस नरूला नजर आ रहे हैं. हाल में रिया चक्रवर्ती को जिम के बाहर स्पॉट किया गया, जहां पैपाराजी ने उनसे रोडीज को लेकर सवाल कर लिया, जिसका रिया मुस्कुराते हुए जवाब देती दिखीं. उनका यह वीडियो खूब देखा जा रहा है.

इंस्टाग्राम पर शेयर हुए वीडियो में रिया चक्रवर्ती ऑफ व्हाइट कलर के क्रॉप टॉप और ब्लैक कलर के जिम पैंट में नजर आईं. जिम के बाहर रिया अपनी गाड़ी की तरफ बढ़ रही थी, उस वक्त पैपाराजी के कैमरों ने उन्हें घेर लिया और एक ने मजाकिया अंदाज में कहा कि ये भी रोडीज में जाना चाहता है. जिसका रिया ने भी मुस्कुराते हुए जवाब दिया और कहा कि अगले सीजन में आ जाना.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि रोडीज की वजह से आजकल रिया काफी चर्चा में हैं. हाल में शो के दौरान उनकी प्रिंस नरूला के साथ तू-तू, मैं-मैं भी हो गई. प्रिंस ने रिया को लेकर कुछ कह दिया, जिस पर रिया गुस्से से तिलमिला गईं और प्रिंस को तमीज में रहने की सलाह दे डाली. बता दें कि रिया बीते कुछ समय से फिल्मों से दूर हैं. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत और ड्रग मामले की वजह से विवादों में घिरी रिया के करियर के लिए रोडीज एक नई उम्मीद बनकर आया है.