पवित्र पुनिया और एजाज खान ने साथ मिलकर की गणपति की पूजा, फिर यूं किया बप्पा को विसर्जित...देखें Video

पवित्र पुनिया और एजाज खान द्वारा गणपति बप्पा का विसर्जन करते हुए यह वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है.

पवित्र पुनिया और एजाज खान ने साथ मिलकर की गणपति की पूजा, फिर यूं किया बप्पा को विसर्जित...देखें Video

एजाज खान और पवित्र पुनिया ने किया गणपति विसर्जन

नई दिल्ली :

पवित्र पुनिया, जो कि टीवी की एक मशहूर अभिनेत्री हैं, उन्होंने भी अपने बॉयफ्रेंड एजाज खान के साथ बाकी सेलिब्रिटीज की तरह गणेश चतुर्थी का पर्व अपने घर में बड़े ही धूमधाम से मनाया है. पवित्र पुनिया और एजाज खान का गणपति विसर्जन से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखकर उनके फैंस बहुत ही खुश हो रहे हैं, क्योंकि पवित्र और एजाज के बीच की बॉन्डिंग इसमें देखते ही बन रही है. दोनों साथ में बड़े ही क्यूट नजर आ रहे हैं.

पवित्र पुनिया ने गणपति उत्सव एजाज खान के साथ मनाया है और वीडियो में गणपति का विसर्जन देखने के लिए मिल रहा है. इस अवसर पर दोनों ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रहे हैं. पवित्रा ने जहां साड़ी पहन रखी है और इसमें उनकी खूबसूरती देखते ही बन रही है, वहीं एजाज खान सफेद रंग के कुर्ते में नजर आए हैं. पवित्र पुनिया अपने हाथों में गणपति बप्पा को लेकर विसर्जन के लिए आ रही हैं और एजाज खान उनका साथ देते हुए दिख रहे हैं. पवित्र वीडियो में यह बोलती हुई नजर आ रही हैं कि वो कैसे बोलते हैं मराठी में गणपति बप्पा मोरया...



वीडियो में देखा जा सकता है कि विसर्जन से पहले पवित्र पुनिया और एजाज खान मिलकर गणपति बप्पा की पूजा करते हैं और इसके बाद उनकी इको फ्रेंडली मूर्ति को टब में डाल देते हैं. सोशल मीडिया में फैंस इको फ्रेंडली मूर्ति और विसर्जन के तरीके को नया आईडिया बता रहे हैं और इसे प्रदूषण कम करने वाला भी बता रहे हैं. इसके लिए फैन्स पवित्र और एजाज की तारीफ कर रहे हैं.

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com