श्वेता तिवारी की बेटी की लेटेस्ट फोटो हुई वायरल, डेनिम जैकेट में पलक तिवारी खूब लगी स्टाइलिश

पलक तिवारी (Palak Tiwari) ने इंस्टाग्राम पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की फोटो शेयर की है. इन फोटो में वो काफी स्टाइलिश नजर आ रही हैं.

श्वेता तिवारी की बेटी की लेटेस्ट फोटो हुई वायरल, डेनिम जैकेट में पलक तिवारी खूब लगी स्टाइलिश

पलक तिवारी (Palak Tiwari) की लेटेस्ट फोटो

नई दिल्ली:

पलक तिवारी (Palak Tiwari) टेलीविजन की मशहूर अभिनेत्री श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी हैं. पलक अपनी ग्लैमरस अदाओं की वजह से सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जाती हैं. पलक तिवारी (Palak Tiwari) भी अपनी मां की तरह ही बेहद खूबसूरत हैं. वहीं सोशल मीडिया पर पलक आए दिन अपने फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. फैन्स को भी उनका ये अंदाज काफी भाता है. उनकी हर एक पोस्ट इंटरनेट पर धमाल मचाते हैं. हालही में उन्होंने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की फोटो शेयर की है, जिसमें उनका लुक जबरदस्त लग रहा है.

तिवारी (Palak Tiwari)  ने अपनी ये फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इन फोटो में देखा जा सकता है कि, पलक ने डेनिम शर्ट पहना हुआ है. इन फोटो में उनका लुक काफी स्टनिंग लग रहा है. उनके बाल खुले है और ौंके चेहरे के एक्सप्रेशंस कमाल के लग रहे हैं. फैन्स भी कमेंट कर उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. उनके एक फैन ने लिखा है 'So hot and beautiful', तो दूसरे ने लिखा है 'बिलकुल अपनी मां के जैसी हो'.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, पलक तिवारी (Palak Tiwari) जल्द ही फिल्म 'रोजी- द सैफ्रॉन चैप्टर' से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली है. जिसे विशाल मिश्रा ने निर्देशित किया है, जबकि विवेक ओबेरॉय, प्रेरणा वी अरोड़ा ने प्रोड्यूस किया है. पलक तिवारी के साथ-साथ विवेक ओबेरॉय भी इस फिल्म में नजर आने वाले है.