Shweta Tiwari की बेटी पलक तिवारी ने पर्पल ड्रेस में करवाया ग्लैमरस फोटोशूट, देखें Video

हाल ही में पलक तिवारी ने बॉलीवुड में भी अपने कदम रख दिए हैं. पलक की डेब्यू फिल्म 'रोजी- द सैफ्रॉन चैप्टर' बीते महीने रिलीज हो चुकी है, जिसमें विवेक ओबेरॉय भी नजर आए हैं.

Shweta Tiwari की बेटी पलक तिवारी ने पर्पल ड्रेस में करवाया ग्लैमरस फोटोशूट, देखें Video

पलक तिवारी का वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

मशहूर टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) अपने ग्लैमरस लुक के लिए अक्सर सुर्खियां बटोरती रहती हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे बेहद गॉर्जियस नजर आ रही हैं. पलक के फैंस को यह वीडियो खूब पसंद आ रहा है और वे कमेंट करके उनके इस लुक की खूब तारीफ कर रहे हैं. पलक तिवारी ने कम समय में सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग बना ली है और वे सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय भी रहती हैं. 

इस वीडियो से कुछ दिनों पहले पलक ने कुछ तस्वीरें पोस्ट की थीं, जिसमें वे स्ट्रीट लुक में नजर आई थीं. हाल ही में पलक तिवारी ने बॉलीवुड में भी अपने कदम रख दिए हैं. पलक की डेब्यू फिल्म 'रोजी- द सैफ्रॉन चैप्टर' बीते महीने रिलीज हो चुकी है, जिसे विशाल मिश्रा ने निर्देशित किया है. बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय और प्रेरणा वी अरोड़ा ने इस फिल्म को मिलकर प्रोड्यूस किया है. पलक तिवारी के साथ विवेक ओबेरॉय भी इस फिल्म में नजर आए हैं.

बीते दिनों पलक ने स्किन टाइट वाइट ड्रेस में एक फोटोशूट कराया था, जिसका वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर किया था. शूट के दौरान कभी वे अपनी जुल्फों से खेलती, तो कभी बोल्ड अंदाज से अपने फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ाती हुई नजर आई थीं. गौरतलब है कि पलक तिवारी की सोशल मीडिया पर बड़ी फैन फॉलोइंग है और इसलिए उनके पोस्ट झट से वायरल हो जाते हैं. अब बॉलीवुड में डेब्यू करने के बाद फैंस को उनकी अगली फिल्म का इंतजार है.   

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com