रेड गाउन में बेहद ग्लैमरस दिखीं पलक तिवारी, लिखा- रेड कार्पेट पर चलने की बजाय मैं....देखें Photos

श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ने सोशल मीडिया में रेड गाउन में अपनी बेहद ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की हैं.

रेड गाउन में बेहद ग्लैमरस दिखीं पलक तिवारी, लिखा- रेड कार्पेट पर चलने की बजाय मैं....देखें Photos

पलक तिवारी की लेटेस्ट फोटोज वायरल

नई दिल्ली :

श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी बोल्डनेस के मामले में अपनी मां से कहीं भी कम नहीं हैं. सोशल मीडिया में अक्सर पलक तिवारी की एक से बढ़कर एक ग्लैमरस तस्वीरें देखने को मिलती रहती हैं. एक बार फिर से पलक तिवारी ने इंटरनेट पर रेड गाउन में अपनी बेहद गॉर्जियस तस्वीरें पोस्ट करके यहां का तापमान बढ़ा दिया है. पलक तिवारी की तस्वीरों को देखकर उनके फैंस उन पर लट्टू हुए जा रहे हैं और उनकी तारीफों के पुल बांधते नहीं थक रहे हैं.

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पलक तिवारी ने अपनी तीन तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिनमें उन्होंने रेड गाउन पहन रखा है. इसके साथ उन्होंने बड़ा ही लाइट मेकअप रखा है. साथ ही उनके बाल खुले हुए हैं. मैचिंग ईयररिंग उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहे हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है- रेड कार्पेट पर चलने की बजाय मैं खुद यही बन गई. पलक तिवारी की इन तस्वीरों को अब तक 1 लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. फैन्स हार्ट इमोजी बनाकर इन तस्वीरों पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं. ज्यादातर फैन्स ने उन्हें बेहद सिजलिंग और खूबसूरत बताया है.

पलक तिवारी की मां श्वेता तिवारी ने इन तस्वीरों पर कमेंट करते हुए लिखा है- ओए मेरे लाल. कई फैंस ने तो उन्हें फायर बता दिया है. कई फैंस ने तो यह भी लिखा है कि वे अपनी मां को टक्कर दे रही हैं. गौरतलब है कि इंस्टाग्राम पर पलक तिवारी के 1 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोवर्स हैं. पलक तिवारी ने अब तक भले ही बॉलीवुड में अपने कदम नहीं रखे हैं, लेकिन उनकी लोकप्रियता जरा भी अपनी मां से कम नहीं है. 

VIDEO: फिल्म शमशेरा के प्रमोशन में बिजी दिखे रणबीर, सफेद टी-शर्ट और ग्रे पैंट में लगे हैंडसम

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com