Video: 4 महीने से अवॉयड कर रहे बॉयफ्रेंड ने जब किया फोन, नोरा फतेही ने ऐसे सिखाया सबक...

'बिग बॉस 9' में नजर आईं नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपने ताजा वीडियो में पिछले 4 महीने से अवॉयड कर रहे बॉयफ्रेंड से बदला लेती हैं...

Video: 4 महीने से अवॉयड कर रहे बॉयफ्रेंड ने जब किया फोन, नोरा फतेही ने ऐसे सिखाया सबक...

नोरा फतेही सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं.

नई दिल्ली:

कनाडियन मॉडल और एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) बी-टाउन में आइटम गर्ल के नाम से मशहूर हैं. 'बाहुबली 1' में अपनी डांसिंग अदा दिखाने के बाद एक्ट्रेस ने 'बिग बॉस 9' में एंट्री ली और फिर बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमाई. एक के बाद एक कई फिल्मों में आइटम नंबर देकर नोरा ने ऑडियंस का दिल जीता. बी-टाउन की यह हसीना सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं. एक्ट्रेस अक्सर अपने दिलचस्प वीडियो इंस्टाग्राम पर जारी करती रहती हैं. ताजा वीडियो में नोरा उस लड़के की क्लास लगा रही हैं, जिसने उन्हें पूरे 4 महीने तक नजरअंदाज करने के बाद फोन किया है. 

टाइगर श्रॉफ की तूफानी हवाई छलांग: देखकर हक्के बक्के रह जाएंगे, घर पर न करें Try...

वीडियो में नोरा बता रही हैं कि नजरअंदाज करने वाले बॉयफ्रेंड से आप कैसे बदला ले सकती हैं. इस वीडियो में नोरा के साथ बॉयफ्रेंड बने मार्स पेड्रोज़ो उनका फोन नहीं उठाते हैं और न ही मैसेज का जवाब देते हैं. पूरे 4 महीने के इंतजार के बाद जब बॉयफ्रेंड नोरा को कॉल करता है, तो वह उसे सबक सिखाती हैं.

आतिफ असलम का नया धमाका: 'देखते देखते...' शाहिद कपूर से जुदा हुईं श्रद्धा कपूर; वीडियो वायरल

देखें, Video...

 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi) on

सपना चौधरी ने काले लहंगे-नीली चोली में किया रोमांटिक डांस, वायरल हो रहा है हरियाणवी Video

नोरा फतेही सोशल मीडिया के साथ फिल्मों में भी तहलका मचा रही हैं. हाल ही में उनका नया आइटम नंबर कमरिया... रिलीज हुआ. राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म 'स्त्री' के इस गाने में नोरा अपनी सिजलिंग और कातिलाना अंदाए दिख रही हैं.

देखें, Video...


Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: डरावनी दुल्हन के खूनी नंगे पांव से दहशत, थर-थर कांप रही गोकुलधाम सोसाइटी

इसके अलावा नोरा ने हाल ही में सलमान खान की आगामी फिल्म 'भारत' की शूटिंग खत्म की है. नोरा ने माल्टा में इस फिल्म की शूटिग पूरी कर ली है. वह इसमें लैटिन अमेरिकी लड़की का किरदार निभा रही हैं. नोरा ने एक बयान में कहा, "भारत' फिल्म जैसी बड़ी परियोजना का हिस्सा होना मेरे करियर के लिए बेहद रोमांचक पल है. मैं सलमान और अली अब्बास जफर के साथ काम कर स्वयं को भाग्यशाली महसूस कर रही हूं. आशा है कि मुझे भविष्य में ऐसी और भी फिल्में मिलेंगी."

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com