Nora Fatehi ने तुषार कालिया के साथ किया डांस तो फैन्स बोले- Terence Lewis जल रहे होंगे...देखें Video

नोरा फतेही (Nora Fatehi) को स्टेज पर अपने फैन्स का दिल जीतना बखूबी आता है. लेकिन उनके इस डेढ़ मिनट के डांस वीडियो ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है.

Nora Fatehi ने तुषार कालिया के साथ किया डांस तो फैन्स बोले- Terence Lewis जल रहे होंगे...देखें Video

नोरा फतेही और तुषार कालिया के डांस पर फैन्स ने टेरेंस लुईस से ली चुटकी

नई दिल्ली :

डांसिंग क्वीन और करोड़ों दिलों की मल्लिका नोरा फतेही (Nora Fatehi) को स्टेज पर अपने फैन्स का दिल जीतना बखूबी आता है. तभी तो हाई हील में नोरा फतेही की डेढ मिनट की परफॉर्मेंस ने सोशल मीडिया पर धूम मचाकर रख दी है. नोरा फतेही का डांस फैन्स का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा है और सोशल मीडिया पर इसे लेकर खूब रिएक्शन भी आ रहे हैं. म्यूजिक वीडियो से लेकर रियालिटी शोज में नोरा फतेही को देखा जा सकता है और यह उनकी पॉपुलैरिटी ही है कि शो को चार चांद लग जाते हैं.

बॉलीवुड के बेहतरीन कोरियोग्राफर तुषार कालिया (Tushar Kalia) के साथ नोरा फतेही (Nora Fatehi Dance) के 'साकी साकी' डांस ने तो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोरने का काम किया है. उनके इस कम्प्लीट वीडियो को देखने का सिलसिला थम ही नहीं रहा है. सोशल मीडिया पर नोरा का शेयर किया हुआ ये क्लिप तेजी से वायरल हो रहा हैं. एक फैंस ने तो ये तक कमेंट कर दिया कि 'इसे देखकर टेरेंस लुइस जल रहे होंगे.' वीडियो में भारती सिंह और हर्ष भी दिखाई दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस परफॉर्मेंस के लिए नोरा फतेही (Nora Fatehi Instagram) ने कोई तैयारी नही की थी. स्टेज पर नोरा के इस झटपट डांस को देखकर माधुरी दीक्षित की आंखें भी खुली की खुली रह गईं. वाकई ऐसे अंदाज को देखकर ये कहना गलत नही कि नोरा बॉलीवुड की बेहतरीन डांसर में से एक हैं. हाल ही में नोरा ने इस बता का भी खुलासा किया था कि वो एक सफल अभिनेत्री बनने आई हुई हैं और संजय लीला भंसाली की फिल्म में हीरोइन बनना चाहती हैं. वैसे जिस तरह से नोरा की पॉपुलैरिटी बढ़ रही है, ऐसा लग रहा हैं कि अब ये दिन भी दूर नही है.