निया शर्मा ने किड्स प्ले एरिया में ट्राइसाइकिल चलाई तो फैंस बोले -आप तो प्यारी बच्ची लग रही हैं 

Nia Sharma Video: एक्ट्रेस निया शर्मा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की है, जिसमें वो किड्स प्ले एरिया में खेलती हुई नजर आ रही हैं.

निया शर्मा ने किड्स प्ले एरिया में ट्राइसाइकिल चलाई तो फैंस बोले -आप तो प्यारी बच्ची लग रही हैं 

किड्स प्ले एरिया में नजर आईं Nia Sharma

नई दिल्ली :

Nia Sharma ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की है. यह वीडियो किड्स प्ले एरिया की है, जहां वो किड्स पुश ट्राइसाइकिल पर बैठ कर उसे चलाती दिख रही हैं. इस पोस्ट को उन्होंने कैप्शन दिया है, जिम से ज्यादा किड्स प्ले एरिया मुझे अट्रैक्ट करता है... मैं क्या करूं. इस वीडियो में उन्होंने ब्लैक ड्रेस और ब्लैक शू पहने हुए है. यह वीडियो इंस्टाग्राम पर तेजी से वायरल हो रही हैं. जमाई राजा फेम एक्ट्रेस निया शर्मा के इंस्टा फैंस को यह वीडियो काफी पसंद आ रही हैं. इस पोस्ट पर काफी सारे कमेंट्स आए है, यूजर ने लिखा बचपन के दिन याद आ गई. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा आप तो प्यारी बच्ची लग रही हैं.  

बता दें कि Nia Sharma अपनी एक्टिंग के साथ ही फैशन सेंस को सोशल मीडिया पर आए दिन छाई रहती हैं. निया को हमेशा लाइम लाइट में रहना पसंद है. ट्रेडिशनल आउटफिट हो या वेस्टन निया हर ड्रेस में खूबसूरत दिखती है.  वह टीवी इंडस्ट्री में एक्ट्रेस ही नहीं, बल्कि फैशन आइकन भी हैं. हाल ही में उन्होंने ट्रेडिशनल आउटफिट में फोटो शेयर की थी.  ब्लू कलर को-ऑर्ड आउटफिट में वह जलपरी लग रही थीं. यह एक मोनोक्रोम लहंगा था. उन्होंने इसे स्लीवलेस क्रॉप टॉप स्टाइल ब्लाउज के साथ पेयर किया था. निया ने इसके साथ नेकपीस और ब्राइट नेल पेंट लगाया था. फैंस को निया का लुक बेहद पसंद आया. फोटोज में निया अपनी कर्व्ड और टोंड बॉडी को फ्लॉन्ट करती रहती हैं. 


वर्कफ्रंट की बात करें तो Nia Sharma  एक हजारो में मेरी बहना है', 'इश्क में मरजावां', और 'जमाई राजा', 'नागिन 4' में दिखी थीं. वहीं हाल ही में निया और रवि दुबे की वेब सीरीज 'जमाई 2.0' रिलीज हुई थी. इस वीडियो में दोनों को रोमांटिक अंदाज में देखा गया है. वहीं निया वेब सीरीज ट्विस्टेड में बेहतरीन एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. 

Richa Chadha ने कहा- NRI प्रेम कहानियों का दौर गया, महंगाई से पड़ता है फर्क

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com