Nia Sharma ने स्काई ब्लू ड्रेस में कराया Photo Shoot, कार पर चढ़कर दिये पोज- Viral हुईं Photos

निया शर्मा (Nia Sharma) ने फोटोशूट कराया है, जिसकी तस्वीरें भी खूब वायरल हो रही हैं. अपनी इन तस्वीरों में निया शर्मा स्काईब्लू ड्रेस पहने पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं.

Nia Sharma ने स्काई ब्लू ड्रेस में कराया Photo Shoot, कार पर चढ़कर दिये पोज- Viral हुईं Photos

निया शर्मा (Nia Sharma) ने स्काईब्लू ड्रेस में कराया फोटोशूट

खास बातें

  • निया शर्मा ने स्काईब्लू ड्रेस में कराया फोटोशूट
  • कार पर चढ़कर पर पोज देती दिखीं एक्ट्रेस
  • निया शर्मा की तस्वीरें खूब हो रही हैं वायरल
नई दिल्‍ली:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) अपने काम के साथ-साथ अपने स्टाइल से भी लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. वह अकसर सोशल मीडिया पर एक्टिव नजर आती हैं और वीडियो व फोटो शेयर कर फैंस के साथ भी जुड़ी रहती हैं. हाल ही में निया शर्मा ने फोटोशूट कराया है, जिसकी तस्वीरें भी खूब वायरल हो रही हैं. अपनी इन तस्वीरों में निया शर्मा स्काईब्लू ड्रेस पहने पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं. इतना ही नहीं, एक फोटो में एक्ट्रेस कार पर चढ़कर भी फोटोशूट कराती हैं. इन तस्वीरों को निया शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम एकाऊंट से शेयर किया है.

निया शर्मा (Nia Sharma) की इन तस्वीरों में उनका ग्लैमरस स्टाइल देखने को मिल रहा है. उनके लुक्स से लकर पोज तक काफी स्टाइलिश लग रहे हैं. इन तस्वीरों को साझा करते हुए निया शर्मा ने लिखा, "जैसे, पानी से बाहर हूं." एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को लेकर फैंस भी उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. वहीं, निया शर्मा की ऑनस्करीन मम्मी अचिंत कौर ने उनकी फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, "उफ्फ बेबी..." बता दें कि इससे पहले निया शर्मा ने पिंक ड्रेस में भी फोटोशूट कराया था. इस फोटो में एक्ट्रेस भागते हुए नजर आ रही थीं. इन तस्वीरों को साझा करते हुए उन्होंने लिखा, 'जैसे कि आप स्टेशन पर पहुंचे हों और आपने देखा हो कि ट्रेन छूट रही है.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि निया शर्मा (Nia Sharma) इससे पहले भी अपनी फोटो और वीडियो के कारण चर्चा में रह चुकी हैं. कुछ दिनों पहले उनका वीडियो खूब वायरल हुआ था, जिसमें वह रेड आउटफिट में डांस करती हुई नजर आ रही थीं. निया शर्मा के करियर की बात करें तो वह आखिरी बार जी5 पर 'जमाई राजा 2.0' में मुख्य भूमिका निभाती दिखाई दी थीं. निया शर्मा ने टीवी की दुनिया में यूं तो सीरियल काली से कदम रखा था. लेकिन उन्होंने सबसे ज्यादा लोकप्रियता 'एक हजारों में मेरी बहना है' और 'जमाई राजा' से ही हासिल की. इसके बाद वह 'नागिन 4' में भी मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आई थीं.