निया शर्मा ने कार में ही बैठे-बैठे ही डांस कर मनाई गणेश उत्सव की खुशियां, वीडियो देख कहेंगे 'गणपति बप्पा मोरया'

Happy Ganesh Chaturthi: गणेश चतुर्थी के मौके पर टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह कार में बैठे-बठे ी डांस कर रही हैं.

निया शर्मा ने कार में ही बैठे-बैठे ही डांस कर मनाई गणेश उत्सव की खुशियां, वीडियो देख कहेंगे 'गणपति बप्पा मोरया'

Happy Ganesh Chaturthi: निया शर्मा ने शेयर किया डांस वीडियो

नई दिल्ली :

Ganesh Chaturthi 2022: पूरे देश में गणेश उत्सव (Ganesh Utsav 2022) की गूंज आज से सुनाई देने लगी है. अब दस दिन तक गली मोहल्लों में गणपति बप्पा मोरया की गूंज रहेगी. बता दें कि भाद्रपद मास के शुक्ल पक्ष की चतुर्थी को भगवान गणेश Lord Ganesha) का जन्म हुआ, इसी खुशी में इस दिन को धूमधाम से मनाया जाता है. इस साल 10 दिन का गणेश उत्सव का समापन 9 सितंबर को होगा. बॉलीवुड से लेकर टीवी सितारे तक गणपति बप्पा (Ganpati Bappa Morya) का धूमधाम के साथ वेलकम कर रहे हैं. अकसर गणेश उत्सव को धूमधाम से मनाने वाली निया शर्मा ने भी एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

इस वीडियो में निया शर्मा अपनी कार में बैठे हुए गणपति बप्पा ( Ganesh Chaturthi Date) का स्वागत कर रही हैं और जमकर नाच रही हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए निया शर्मा ने लिखा है, 'मुंबई में अगले 10 दिन तक का माहौल...गणपति बप्पा मोरया.' 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

निया शर्मा टेलीविजन इंडस्ट्री की जानी-मानीअदाकारा हैं. उन्होंने डेली सोप एक हजारों में मेरी बहना है, जमाई राजा, इश्क में मरजावां और नागिन-4 जैसे सुपर हिट सीरियल्स में काम किया है. इसके अलावा उन्होंने गणेश आचार्य के म्यूजिक वीडियो दो घूंट में भी डांस किया है. अब वो टेलीविजन से आगे बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमाना चाह रही हैं.