नेहा कक्कड़ को लेकर आई बड़ी खबर, इस कलाकार से शादी करने जा रही हैं सिंगर- देखें Video

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) इन दिनों अपने गानों से तो खूब धमाल मचा रही हैं. लेकिन हाल ही में उन्हें लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. दरअसल, नेहा कक्कड़ शादी करने जा रही हैं.

नेहा कक्कड़ को लेकर आई बड़ी खबर, इस कलाकार से शादी करने जा रही हैं सिंगर- देखें Video

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) करने जा रही हैं शादी

खास बातें

  • नेहा कक्कड़ की तय हुई शादी
  • उदित नारायण की बहू बनने जा रही हैं नेहा कक्कड़
  • नेहा कक्कड़ अगले महीने ही कर रही हैं शादी
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) इन दिनों अपने गानों से तो खूब धमाल मचा रही हैं. लेकिन हाल ही में उन्हें लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. दरअसल, नेहा कक्कड़ शादी करने जा रही हैं. वे इसी साल वैलेंटाइन्स डे के खास मौके पर यानी 14 फरवरी को शादी करने जा रही हैं. इस बात का खुलासा खुद उनके मम्मी-पापा ने इंडियन आइडल (Indian Idol) के दौरान किया. खास बात तो यह है कि नेहा कक्कड़ के होने वाले पति कोई और नहीं, बल्कि सिंगर और एक्टर आदित्य नारायण (Aditya Narayan) हैं. नेहा कक्कड़ का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें उनके  मम्मी पापा आदित्य नारायण से उनका रिश्ता तय करते नजर आ रहे हैं. 

अर्चना पूरन सिंह को जैकी श्रॉफ ने लौटाए उधार लिए पैसे, कपिल शर्मा शो में सुनाया मजेदार किस्सा- देखें Video

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और आदित्य नारायण (Aditya Narayan) का रिश्ता इंडियन आइडल (Indian Idol) के मंच पर तय हुआ. वीडियो में पहले उदित नारायण इंडियन आइडल के मंच पर आए, जहां उन्होंने आते ही कहा कि वह नेहा कक्कड़ को अपनी बहू बनाना चाहते हैं. इसके बाद इंडियन आइडल के मंच पर नेहा कक्कड़ के मम्मी-पापा भी आ जाते हैं. शो के मंच पर ही आदित्य नारायण ने कहा कि शादी 14 फरवरी को होने वाली है. इसके बाद इंडियन आइडल के मंच पर आदित्य नारायण की मम्मी भी आ जाती हैं, जिन्हें नेहा कक्कड़ सासू मां कह देती हैं. 

शहनाज गिल ने किया सिद्धार्थ शुक्ला से शादी का ऐलान, बोलीं- बिग बॉस के बाद मिलना...देखें Video

इंडियन आइडल (Indian Idol) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. दोनों की शादी के कार्यक्रम 1 फरवरी से शुरू होने वाले है. खुद नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने भी कहा कि वह मेहंदी लगवाने के लिए तैयार हैं. इंडियन आइडल का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहा है, साथ ही लोग इस वीडियो को देखकर खूब खुश भी नजर आ रहे हैं. कई लोगों ने वीडियो देखकर नेहा कक्कड़ को शादी के लिए हां कहने की भी सलाह दी है. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...