'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की नायरा ने 'किस्मत तेरी' सॉन्ग पर किया धमाकेदार डांस, Video मचा रहा है धूम

शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह 'किस्मत तेरी' (Kismat Teri) सॉन्ग पर धमाकेदार अंदाज डांस करती हुई नजर आ रही हैं.

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की नायरा ने 'किस्मत तेरी' सॉन्ग पर किया धमाकेदार डांस, Video मचा रहा है धूम

शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) ने 'किस्मत तेरी' सॉन्ग पर किया धमाकेदार डांस

खास बातें

  • 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की नायरा ने किया धमाकेदार डांस
  • 'किस्मत तेरी' सॉन्ग पर थिरकती नजर आईं एक्ट्रेस
  • शिवांगी जोशी का वीडियो खूब हो रहा है वायरल
नई दिल्‍ली:

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) कि 'नायरा' यानी शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) एक्टिंग के मामले में तो नंबर वन हैं हीं, साथ ही वह डांस में भी काफी अच्छी हैं. इस बात का अंदाजा उनके वीडियो को देखकर लगाया जा सकता है. दरअसल, शिवांगी जोशी का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह 'किस्मत तेरी' (Kismat Teri) सॉन्ग पर धमाकेदार अंदाज डांस करती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो में पिंक एंड व्हाइट ड्रेस पर गॉगल्स पहने शिवांगी जोशी का स्वैग भी देखने लायक है. डांस के दौरान उनके स्टेप से लेकर एक्सप्रेशंस तक कमाल के लग रहे हैं.

शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक 2 लाख से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. इसके साथ ही फैंस भी शिवांगी जोशी के डांस की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. वीडियो में एक्ट्रेस अपने ही गाने 'किस्मत तेरी' (Kismat Teri) पर धमाकेदार अंदाज में डांस करती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो में उनके एक्सप्रेशंस और स्टेप काफी कमाल के लग रहे हैं. बता दें कि हाल ही में शिवांगी जोशी और पंजाबी सिंगर इंदर चहल का किस्मत तेरी सॉन्ग रिलीज हुआ है, जो यू-ट्यूब पर खूब धमाल मचा रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) के करियर की बात करें तो उन्होंने 'आयत हैदर' के रूप में सीरियल बेइंतेहां से टीवी की दुनिया में कदम रखा था. इस सीरियल में उनका चुलबुला अंदाज काफी पसंद किया गया था. इसके बाद शिवांगी जशी 'पूनम ठाकुर' के रूप में 'बेगुसराय' में मुख्य भूमिका अदा करती हुई नजर आई थीं. बेगुसराय के बाद शिवांगी जोशी ने 'नायरा' के तौर पर 'रिश्ता क्या कहलाता है' में एंट्री की, जिससे उन्होंने अपार लोकप्रियता हासिल की. लेकिन सीरियल में नायरा की मौत के बाद शिवांगी जोशी अब सीरत शेखावत के रूप में नजर आ रही हैं.