Naagin की एक्ट्रेस Surbhi Chandna से फैन ने पूछा उनका वजन तो एक्ट्रेस बोलीं- नागिन करते समय 30...

सुरभि चंदना के फैन्स ने उनसे जमकर सवाल पूछे और उनके सीक्रेट्स जानने की पूरी कोशिश की. सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) ने अपनी शादी से लेकर अपने वजन और अपने अगले शो को लेकर खूब बातें की.

Naagin की एक्ट्रेस Surbhi Chandna से फैन ने पूछा उनका वजन तो एक्ट्रेस बोलीं- नागिन करते समय 30...

सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) ने खोला अपना यह राज

नई दिल्ली :

टेलीविजन पर इच्छाधारी नागिन (Naagin) का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) ने अकसर अपने ग्लैमरस अवतार के लिए सुर्खियों रहती हैं. वैसे भी अपने पसंदीदा सितारों के बारे में जानने की फैन्स की खूब चाहत होती हैं. अपने फैन्स के सवालों का जावब देने के लिए सुरभि चंदना ने उन्हें कोई भी सवाल पूछने का मौका दिया. इस तरह सुरभि चंदना के फैन्स ने उनसे जमकर सवाल पूछे और उनके सीक्रेट्स जानने की पूरी कोशिश की. सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) ने अपनी शादी से लेकर अपने वजन और अपने अगले शो को लेकर खूब बातें की. 

Priya Prakash Varrier शूटिंग के दौरान जोर से गिरीं जमीन पर, सेट पर मच गया हंगामा- देखें Video

सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) से एक फैन ने उनके वजन के बारे में पूछा कि कितना है तो नागिन फेम एक्ट्रेस ने इसका बहुत ही मजेदार जवाब दिया. सुरभि ने कहा कि जब मैंने नागिन में काम करना शुरू किया था तो मेरी कमर 30 और अब यह 26 हो चुकी है. यही नहीं एक फैन ने तो उनसे शादी को लेकर ही सवाल कर दिया. सुरभि चंदना बोलीं, 'यह कैसा सवाल है यार, नो...अभी टाइम है.' यही नहीं, सुरभि चंदना ने अपनी बहन से भी इंट्रोड्यूस करवाया और उनकी फोटो शेयर की. 

Kavita Kaushik ने 'जाने भी दो यारों' के महाभारत वाले सीन की Photo की शेयर, बोलीं- आज हम ऐसा सीन...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) से जब उनका पसंदीदा फूड के बारे में पूछा गया तो उन्होंने साउथ इंडियन फूड को बताया. इसके अलावा उन्हें स्ट्रीट फूड में सेव पूरी पसंद है. उन्हें ग्रीन टी पीना बेहद पसंद है. सबसे बड़ा सीक्रेट उन्होंने शेयर किया वह यह कि उन्हें कार चलानी नहीं आती है. उनकी पसंदीदा टूरिस्ट डेस्टिनेश मालदीव और लंदन है. सुरभि को 'रा.वन' फिल्म का सॉन्ग 'मोरे नैना' सुनना बहुत ही अच्छा लगता है और गेम में कैंडी क्रैश सागा (Candy Crush Saga) खेलना बहुत ही मजेदार लगता है.