Naagin 5: 'नागिन 5' का पहला टीजर आया सामने, 'इच्छाधारी नागिन' बनीं नजर आईं हिना खान

'नागिन 4' के क्लाइमेक्स एपिसोड की शूटिंग के तुरंत बाद अब एकता कपूर ने 'नागिन 5' (Naagin 5) का टीजर रिलीज कर दिया है.

Naagin 5: 'नागिन 5' का पहला टीजर आया सामने,  'इच्छाधारी नागिन' बनीं नजर आईं हिना खान

कलर्स ने 'नागिन 5' (Naagin 5) का टीजर किया रिलीज

नई दिल्ली:

एकता कपूर (Ekta Kapoor) के मशहूर टीवी शो 'नागिन' अपने 5 वें सीजन यानी  'नागिन 5' (Naagin 5) के जरिए जल्द ही वापस आने वाला है. 'नागिन 4' के क्लाइमेक्स एपिसोड की शूटिंग के तुरंत बाद अब एकता कपूर ने 'नागिन 5' (Naagin 5) का टीजर रिलीज कर दिया है. टीजर में पहली बार हिना खान (Hina Khan) इच्छाधारी नागिन के अवतार में नजर आ रही हैं. कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शो का टीजर रिलीज किया है. दर्शकों को टीजर में हिना खान (Hina Khan) का अंदाज काफी पसंद आ रहा है.

नेहा कक्कड़ को फ्रेंडशिप डे पर दोस्त से पड़ा झापड़, अब वायरल हो रहा है Video

कलर्स ने 'नागिन 5' (Naagin 5) के टीजर के साथ ही कैप्शन में लिखा है: "खुलेंगे बरसो पुराने राज और सामने आएगा सबसे बलशाली नागिन का चेहरा." दो घंटे में इस टीजर को 80 हजार से ज्यादा दर्शकों का प्यार मिल चुका है. यह शो शनिवार और रविवार रात 8 बजे से कलर्स पर प्रसारित होगा. बुधवार को हिना खान (Hina Khan) का एक वीडियो भी सामने आया था, जिसमें एक्ट्रेस वैनिटी में नागिन के लुक की तैयारी करती नजर आई थीं.

कैटरीना कैफ ने 'शीला की जवानी' सॉन्ग पर डांस से मचाया था धमाल, देखें थ्रोबैक Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि मौनी रॉय (Mouni Roy) ने पहले दो सीजन में दर्शकों को अपने नागिन अवतार से काफी प्रभावित किया. इसी तरह, सुरभि ज्योति ने सीजन 3 में मुख्य भूमिका निभाई और दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया. प्रशंसकों के लिए यह एक बड़ा तोहफा होगा कि वो ओरिजनल नागिन को एक बार फिर पांचवें सीजन में देख पाएंगे. बता दें कि 'नागिन 5' (Naagin 5) पहले से बड़ा और बेहतर हो रहा है इसमें दर्शकों को बहुत अधिक ड्रामा और रोमांच देखने को मिलेगा.