विज्ञापन
Story ProgressBack

मुनव्वर फारुकी के लिए बेगम महजबीन ने सोशल मीडिया पर जताया प्यार, सरेआम कह डाली ये बात

शादी के बाद अपने पहले इंटरनेशनल शो की तैयारी कर रहे मुनव्वर फारूकी की नई नवेली पत्नी ने हसबैंड को लेकर पहला पोस्ट किया है.

Read Time: 3 mins
मुनव्वर फारुकी के लिए बेगम महजबीन ने सोशल मीडिया पर जताया प्यार, सरेआम कह डाली ये बात
शादी के बाद मुनव्वर फारुकी की पत्नी ने पति के नाम की पहली पोस्ट
नई दिल्ली:

स्टैंड अप कॉमेडियन और बिग बॉस 17 के विनर मुनव्वर फारुकी ने पिछले दिनों मेकअप आर्टिस्ट महजबीन कोटवाला से शादी करके सबको चौंका दिया था. कहा जा रहा है कि 26 जून को मुनव्वर ने बहुत ही गुपचुप तरीके से घरवालों की मौजूदगी में महजबीन से निकाह किया था.ये मुनव्वर की दूसरी शादी है जिसकी खबर लोगों को 27 जून को हुई थी. हालांकि मुनव्वर फारुकी ने अपनी शादी को लेकर कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी नहीं किया है लेकिन उनकी पत्नी महजबीन ने अपने हबी के लिए पहली सोशल मीडिया पोस्ट की है.

मुन्नवर फारुकी के लिए पत्नी ने किया पहला पोस्ट 
शादी के बाद जब मुनव्वर फारूकी ने हाल ही में अपने  नए म्यूजिक वीडियो को लेकर अपडेट दिए तो उनके फैंस के बीच खुशी की लहर दौड़ गई.  कॉमेडियन का पिछला शो डोंगरी टू नो वेयर की सफलता के बाद उनके नए शो धंधो का पहला शो रखा गया. ऐसे में कहा जा रहा है कि उनकी नई नवेली पत्नी महजबीन भी इस शो की गवाह बनने गई थीं.इसके बाद महजबीन ने अपने हसबैंड के शो की कुछ तस्वीरें अपनी इंस्टा स्टोरीज पर शेयर की है. इन तस्वीरों में मुनव्वर स्टेज पर माइक के सामने खड़े हैं और परफॉरमेंस दे रहे हैं. इसके साथ ही कैप्शन में महजबीन ने लिखा है - प्राउड ऑफ यू. फोटो के साथ महजबीन ने अपने पति को रेड हार्ट की इमोजी भी लगाई. इसके बाद मुनव्वर ने इस पोस्ट को बाकायदा री शेयर किया और फोटो के साथ ब्लू हार्ट इमोजी लगाई. आपको बता दें मुनव्वर के शो के पहले दिन सलमान खान के भाई अरबाज खान अपनी पत्नी शूरा खान और बेटे अरहान खान के साथ उनको चीयर करने पहुंचे थे और ये फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.  

पहले विदेशी शो के लिए तैयार है मुनव्वर
आपको बता दें कि मुनव्वर और महजबीन की शादी मुंबई के आईटीसी मराठा होटल में हुई थी. इस शादी में कपल के करीबी और खास दोस्त और परिवार के लोग शामिल हुए थे. शादी के बाद मुनव्वर अपने शो धंधो को लेकर काफी एक्टिव हो गए हैं. वो 22 जून को दुबई में धंधों का स्पेशल शो करेंगे. ये मुनव्वर का पहला इंटरनेशनल शो होगा जिसकी तैयारी वो काफी समय से करते आ रहे हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से दो महीने पहले रातोंरात बाहर हुए थे शहजादा धामी, अब इमोशनल होते हुए बोले- 'ऐसा क्या...'
मुनव्वर फारुकी के लिए बेगम महजबीन ने सोशल मीडिया पर जताया प्यार, सरेआम कह डाली ये बात
ऐश्वर्या शर्मा का वीडियो, दयाबेन की आवाज में हीरामंडी की आलमजेब को सुन हंस हंसकर लोटपोट हुए फैंस
Next Article
ऐश्वर्या शर्मा का वीडियो, दयाबेन की आवाज में हीरामंडी की आलमजेब को सुन हंस हंसकर लोटपोट हुए फैंस
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;