नागिन सी बलखाती नजर आईं Mouni Roy, शमिता शेट्टी ने यूं की तारीफ- देखें Video

मौनी रॉय (Mouni Roy) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में उन्होंने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जो फैंस को पसंद आ रहा है.

नागिन सी बलखाती नजर आईं Mouni Roy, शमिता शेट्टी ने यूं की तारीफ- देखें Video

मौनी रॉय (Mouni Roy Video) का नया वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • मौनी रॉय का लेटेस्ट वीडियो
  • शमिता शेट्टी ने की तारीफ
  • जल्द नजर आएंगी फिल्मों में
नई दिल्ली:

'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' सीरियल से टीवी की दुनिया में कदम रखने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय अब बॉलीवुड में भी अपना नाम कमा रही हैं. मौनी सोशल मीडिया पर खास एक्टिव रहती हैं और आए दिनों अपनी शानदार तस्वीरें शेयर कर फैंस के दिलों पर राज करती हैं. वहीं हाल ही में उनका एक बेहद ही ग्लैमरस वीडियो सामने आया है. नागिन जैसी अदा में मौनी का ये अंदाज काबिले तारीफ है. वैसे भी मौनी रॉय (Mouni Roy) टेलीविजन पर इच्छाधारी नागिन का किरदार निभा चुकी है और उनके इस रोल को खूब पसंद भी किया गया था.

एक्ट्रेस का दिखा ग्लैमरस अंदाज 
मौनी रॉय (Mouni Roy Dance Video) द्वारा हाल ही में शेयर किया गया यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. नागिन फेम एक्ट्रेस अपनी अदाओं से लोगों का दिल जीत ही लेती हैं. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि मौनी ब्लैक कलर के बॉडीकॉन टॉप, जैगिंग, खुले बाल और न्यूड मेकअप में नजर आ रही हैं. इस वीडियो को अभी तक 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो पर बॉलीवुड एक्ट्रेस शमिता शेट्टी ने कमेंट कर तारीफ की है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जल्द आलिया भट्ट के साथ फिल्म में नजर आएंगी मौनी
मौनी रॉय (Mouni Roy Instagram) के काम की बात करें तो आखिरी बार उनके गाने 'पतली कमरिया' में देखा गया था. इसके रिलीज होते ही यह गाना सोशल मीडिया पर छा गया था. अब वह अपनी अपकमिंग फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगी. इससे पहले मौनी वेब सीरीज 'लंदन कॉन्फिडेंशियल' में भी नजर आ चुकी हैं. जिसमें उनकी परफॉर्मेंस खूब पसंद की गई.