विज्ञापन
This Article is From Feb 04, 2022

शादी के बाद और भी ग्लैमरस हो गई हैं मौनी रॉय, साड़ी में शेयर की तस्वीरें

मौनी रॉय ने अपनी पोस्ट वेडिंग लुक में कुछ तस्वीरें शेयर कर फैंस के दिलों की धड़कनों को और भी बढ़ा दिया है.

शादी के बाद और भी ग्लैमरस हो गई हैं मौनी रॉय, साड़ी में शेयर की तस्वीरें
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस मौनी रॉय की शादी की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल  हो रही है. मौनी रॉय ने अपने ब्वॉयफ्रेंड सूरज नंबियार से 27 जनवरी को शादी कर ली. फैंस इस ग्रैंड शादी की तस्वीरों को अभी निहार ही रहे थे कि मौनी रॉय ने अपनी पोस्ट वेडिंग लुक में कुछ तस्वीरें शेयर कर फैंस के दिलों की धड़कनों को और भी बढ़ा दिया है. शादी की बाद की इन तस्वीरों में मौनी पहले से भी ज्यादा ग्लैमरस दिख रही हैं. 

शादी के बाद बढ़ गया ग्लैमर

बॉलीवुड की इस बंगाली बाला ने 27 फरवरी को पहले साउथ इंडियन रिवाजों के मुताबिक फिर बंगाली कल्चर के अनुसार सूरज नंबियार से शादी की. शादी की रीति रिवाजों को निभाती तस्वीरों में मौनी बेहद खूबसूरत दिख रही थी. मौनी ने अपने पोस्ट वेडिंग लुक में भी तस्वीरें शेयर कर दी हैं, इनमें वे शादी के बाद सुकून के पल बिताती नजर आ रही हैं. मौनी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से तीन फोटोज शेयर की हैं. इन तस्वीरों में मौनी ब्लू कलर की डीप नेक क्रॉप टॉप के साथ लेयर्ड स्कर्ट और सेम प्रिंट की श्रग कैरी किए नजर आ रही हैं. ढलते हुए सूरज के साथ बालकनी में खड़ी मौनी बेहद दिलकश पोज दे रही हैं. इन तस्वीरों के साथ मौनी ने कैप्शन भी बेहद रूमानी लिखा है, वे लिखती हैं, 'उसके लिए सूर्यास्त में नाचने का कोई कारण नहीं था, सिवाय इसके कि वह एक असाधारण सुंदर शाम थी'. 

खूब वायरल हुईं मौनी की ताजा तस्वीरें

मौनी रॉय की इन पोस्ट वेडिंग तस्वीरों को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं, कुछ ही मिनटों में इन पर एक लाख के करीब लाइक्स आ गए हैं. बता दें कि शादी के बाद मौनी की पोस्ट वेडिंग संगीत और पूल पार्टी की तस्वीरें भी खूब वायरल हुई थीं. वहीं हाल ही में लाल रंग की सिल्क साड़ी और माथे पर सिंदूर लगाए मौनी ने नई नवेली दुल्हन के अवतार में अपनी कुछ तस्वीरें साझा की थी, जो फैंस को खूब पसंद आईं. वहीं अब ये नई नवेली दुल्हन एक बार फिर ग्लैमरस अंदाज में नजर आई है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
1989 का संडे स्पेशल होता था बेहद खास, सुबह 7 बजे से शुरू होता था एंटरटेनमेंट का वो दौर, रात साढ़े 10 तक टकटकी लगाकर देखते थे लोग
शादी के बाद और भी ग्लैमरस हो गई हैं मौनी रॉय, साड़ी में शेयर की तस्वीरें
पायल-अरमान के तलाक की खबर सुन कर कृतिका का हो गया था बुरा हाल, बोलीं- मैं दो दिनों तक...
Next Article
पायल-अरमान के तलाक की खबर सुन कर कृतिका का हो गया था बुरा हाल, बोलीं- मैं दो दिनों तक...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com