मौनी रॉय ने शाहरुख खान के गाने पर किया शानदार डांस, सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा वीडियो

बारिश के मौसम में दिल खोल कर मस्ती करती मौनी ने बेहद दिलकश पोज में अपनी तस्वीरें पोस्ट की थी. वहीं उनका ताजा वीडियो भी बेहद खूबसूरत नजर आ रहा है. इसमें मौनी डांस करती नजर आ रही हैं, उनके एक्सप्रेशन्स किसी का भी दिल जीत लें.

मौनी रॉय ने शाहरुख खान के गाने पर किया शानदार डांस, सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा वीडियो

Mouni Roy का डांस वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

एक्ट्रेस मौनी रॉय की हर अदा में कुछ खास है. मानसून को एन्जॉय करती मौनी की तस्वीरों के बाद अब बारिश के दौरान उनका एक वीडियो भी सामने आया है. बारिश के मौसम में दिल खोल कर मस्ती करती मौनी ने बेहद दिलकश पोज में अपनी तस्वीरें पोस्ट की थी. वहीं उनका ताजा वीडियो भी बेहद खूबसूरत नजर आ रहा है. इसमें मौनी डांस करती नजर आ रही हैं, उनके एक्सप्रेशन्स किसी का भी दिल जीत सकते हैं. सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.
 

डांस ने चुराया दिल

मौनी रॉय ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से ये वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह फिल्म वीर जारा के एक गाने पर कमाल का डांस करती दिख रही हैं. अपने हाथों के साथ गजब के मूव्स दिखाती और आंखों से कमाल के एक्सप्रेशन्स देती मौनी दिल लूट ले जाती हैं. मौनी, वीर जारा फिल्म के सॉन्ग 'मैं यहां हूं' पर डांस कर रही हैं. वीडियो को कैप्शन देते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, 'Pratik Utekar और मौसम ने मुझे ऐसा करने के लिए प्रेरित किया'. लुक्स की बात करें तो मौनी इस वीडियो में लाइट पर्पल कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं, जिसमें वे काफी ग्लैमरस लग रही हैं.

फिल्म ब्रह्मास्त्र में आएंगी नजर
इस शानदार वीडियो को मौनी के फैंस खूब पसंद कर रहे हैं, वहीं उनके डांस की खूब तारीफ भी हो रही है. फैंस कमेंट बॉक्स में अमेजिंग और ब्यूटीफुल डांल लिखकर मौनी की सराहना कर रहे हैं. बता दें कि मौनी रॉय इन दिनों फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. फिल्म में उनका लुक जारी होने के बाद इसे लेकर काफी चर्चा हो रही है. ये फिल्म सितंबर में रिलीज होने वाली है. फिल्म ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अलावा अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन भी नजर आने वाले हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: 'हिट द फर्स्ट केस' फिल्म का प्रचार करते हुए नजर आईं सान्या मल्होत्रा