दोस्त के बर्थडे पर मोनालिसा ने किया धमाकेदार डांस, फैन ने कहा- ऐसा जन्मदिन हर कोई मांगता है...देखें Video

मोनालिसा ने अपने दोस्त कुणाल वर्मा को बर्थडे विश करते हुए यह डांस वीडियो शेयर किया है.

दोस्त के बर्थडे पर मोनालिसा ने किया धमाकेदार डांस, फैन ने कहा- ऐसा जन्मदिन हर कोई मांगता है...देखें Video

मोनालिसा का डांस वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • मोनालिसा का डांस वीडियो हुआ वायरल
  • दोस्त कुणाल वर्मा के जन्मदिन पर शेयर किया वीडियो
  • टीवी एक्ट्रेस हैं मोनालिसा
नई दिल्ली :

बिग बॉस 10 में बतौर कंटेस्टेंट नजर आने वालीं मोनालिसा आज टीवी इंडस्ट्री की एक लोकप्रिय अभिनेत्री हैं. मोनालिसा टीवी इंडस्ट्री में आने से पहले भोजपुरी सिनेमा की पॉपुलर अभिनेत्री रह चुकी हैं. मोनालिसा को बिग बॉस में ऐसा फेम मिला कि उन्होंने छोटे पर्दे पर धमाल मचा दिया. आज एक्ट्रेस के नाम कई हिट सीरियल हैं. मोनालिसा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपने डांस वीडियो शेयर करती रहती हैं. फैन्स के बीच उनके डांस वीडियो की डिमांड भी खूब रहती है.

मोनालिसा ने कुणाल वर्मा को किया बर्थडे विश

अपने फैन्स की ख्वाइश को ध्यान में रखते हुए मोनालिसा ने अपना एक और डांस वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर कर दिया है. इस वीडियो में वे अपने दोस्त कुणाल वर्मा के साथ नजर आ रही हैं. वीडियो में मोनालिसा के साथ अकांक्षा चमोला भी दिखाई दे रही हैं. अकांक्षा और मोनालिसा एक जैसा ब्लू रंग का ड्रेस पहन ‘जलेबी बेबी' पर डांस कर रहे हैं. दरअसल, टीवी एक्टर कुणाल वर्मा के जन्मदिन पर उन्हें विश करते हुए मोनालिसा ने यह वीडियो शेयर किया है, जिसे उनके फैन्स भी खूब पसंद कर रहे हैं.

‘नमक इश्क का' में नजर आ रही हैं मोनालिसा

एक यूजर ने एक्ट्रेस की वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘ऐसा बर्थडे हर कोई मांगता है'. वीडियो पर अब तक 24 हजार से भी ज्यादा लाइक्स आ गए हैं. मोनालिसा इन दिनों ‘नमक इश्क का' सीरियल में नजर आ रही हैं. इससे पहले सीरियल ‘नजर' में उन्होंने डायन का किरदार निभाया था, जिसे लोगों ने खूब सराहा था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com