झलक दिखला जा 11 को मिला विनर, इस वाइल्डकार्ड कंटेस्टेंट के हाथ आई ट्रॉफी, फैंस बोले- जलवा ही ऐसा है

Jhalak Dikhhla Jaa 11 Winner: झलक दिखला जा 11 के विनर का नाम का खुलासा हो गया है, जो कि मनीषा रानी हैं, जिन्होंने एक बार फिर इतिहास रच दिया है

झलक दिखला जा 11 को मिला विनर, इस वाइल्डकार्ड कंटेस्टेंट के हाथ आई ट्रॉफी, फैंस बोले- जलवा ही ऐसा है

Jhalak Dikhhla Jaa 11 Winner: मनीषा रानी जीती झलक दिखला जा 11 की ट्रॉफी

नई दिल्ली:

साढ़े तीन महीने की जंग के बाद झलक दिखला जा 11 को उसके इस सीजन का विनर मिल गया है. जी हां सोनी टीवी के डांस रियलिटी शो का खिताब वाइल्डकार्ड कंटेस्टेंट मनीषा रानी ने अपने नाम किया है, जिसके बाद उन्होंने दूसरी बार इतिहास रच दिया है. दरअसल, मनीषा रानी पहली वाइल्डकार्ड कंटेस्टेंट हैं, जिन्होंने यह शो जीता है, जो कि शो के आधे सीजन के गुजर जाने के बाद डांस स्किल्स से फैंस और दर्शकों के दिलों में जगह बनाने में कामयाब हुई हैं. इस खबर से फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है.

ये थे झलक दिखला जा 11 के टॉप 3

 जब से मनीषा रानी ने शो में एंट्री ली थी दर्शकों को ही नहीं जज फराह खान, मलाइका अरोड़ा खान और अरशद वारसी को भी मनीषा रानी की डांसिंग स्किल्स काफी पसंद आई थी. बिग बॉस तक की मानें तो मनीषा रानी के अलावा टॉप 3 में अदरिजा सिन्हा और शोएब इब्राहिम थे. वहीं इसका फिनाले शूट हो चुका है. इस मौके पर सारा अली खान, विजय वर्मा, हुमा कुरैशी और अन्य बॉलवुड स्टार्स शिरकत करते हुए नजर आए. 

शो की बात करें तो शो की शुरुआत में शिव ठाकरे, संगीता फोगाट, श्रीराम चंद्रा, तनीषा मुखर्जी, अंजलि आनंद, राजीव ठाकुर, करुणा पांडे, उर्वशी ढोलकिया और आमिर अली बतौर कंटेस्टेंट नजर आए थे. इसके बाद मेकर्स ने मनीषा रानी, धनश्री वर्मा, सागर पारेख, आवाज दरबार, ग्लेन सलदाना और निकिता गांधी की एंट्री करवाई, जो कि धुआंधार साबित हुई. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि यह पहली बार नहीं है जब वाइल्ड कार्ड ने झलक दिखला जा शो जीता है. इससे पहले तेरिया मगर ने सीजन 9 में सलमान यूसुफ खान और शांतनु माहेश्वरी के खिलाफ वाइल्ड कार्ड के रूप में शो की ट्रॉफी अपने नाम की थी.