विज्ञापन
Story ProgressBack

एक्सिडेंट में गंभीर रूप से घायल हुआ टीवी एक्टर, रोडवेज बस ने मारी टक्कर

कार्तिक प्रसाद बेहद सीरियस थे और उन्हें कई सर्जरी से गुजरना पड़ा. उनकी सेहत को लेकर लेटेस्ट अपडेट को-स्टार बीना एंटनी ने दी.

Read Time: 3 mins
एक्सिडेंट में गंभीर रूप से घायल हुआ टीवी एक्टर, रोडवेज बस ने मारी टक्कर
मलयालम एक्टर का एक्सिडेंट
नई दिल्ली:

पॉपुलर मलयालम टीवी एक्टर कार्तिक प्रसाद 21 फरवरी, 2024 को एक्सिडेंट में घायल हो गए. वह शूटिंग के बाद घर वापस लौट रहे थे. इस दौरान उनका एक्सिडेंट हो गया. डेली सोप ओपेरा मौनारागम में अपने कैरेक्टर बैजू के लिए पहचाने जाने वाले एक्टर के एक्सिडेंट को लेकर बताया जा रहा है कि वह काम के बाद पैदल घर लौट रहे थे तभी एक स्टेट ट्रांसपोर्ट की बस ने उन्हें टक्कर मार दी. ऐसा बताया जा रहा है कि एक्टर मौके पर ही बेहोश हो गए और वहां मौजूद लोगों ने उन्हें एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करा दिया. इसके अलावा यह भी पता चला कि कार्तिक बेहद सीरियस थे और उन्हें कई सर्जरी से गुजरना पड़ा. उनकी सेहत को लेकर लेटेस्ट अपडेट को-स्टार बीना एंटनी ने दी. उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए बताया कि उनकी सेहत अब कैसी है.

बीना एंटनी ने कार्तिक प्रसाद की सेहत को लेकर लेटेस्ट अपडेट दी

एक्ट्रेस बीना एंटनी ने अपने सोशल मीडिया पर कार्तिक प्रसाद की सेहत के बारे में जरूरी अपडेट देते हुए फैन्स को तसल्ली दी. एक्ट्रेस ने साफ किया कि जो अफवाहें फैल रही थीं वे सच थीं और कार्तिक असल में एक एक्सिडेंट का शिकार हो गए थे. उन्होंने आगे बताया कि एक्टर को तुरंत त्रिवेन्द्रम के अस्पताल में भर्ती कराया गया था और कुछ को-स्टार तुरंत उनसे मिलने के लिए अस्पताल पहुंचे और उन्होंने आईसीयू में भी उनसे बात की. बीना ने यह भी बताया कि कार्तिक की चोटें मामूली नहीं हैं और उन्हें फिर से चलने में कुछ समय लगेगा. उन्होंने कहा कि ज्यादातर चोट पैर में लगीं और एक्टर की पैर की मांसपेशियां और स्किन को बहुत नुकसान पहुंचा है.

बीना एंटनी ने कहा कि एक्टर फिलहाल उसी के लिए सर्जरी करवा रहे हैं और कार्तिक का परिवार उन्हें आसान देखभाल के लिए कोझिकोड के एक अस्पताल में ट्रांसफर करवा चुका है. जहां के वो रहने वाले हैं. उन्होंने यह भी शेयर किया कि उन्होंने अभी तक कार्तिक से बात नहीं की है लेकिन उनकी पत्नी से बात की है जिन्होंने बताया कि कार्तिक गंभीर दर्द में हैं और इसके लिए दवा ले रहे हैं. इसके अलावा उन्होंने यह भी बताया कि कार्तिक की कई प्लास्टिक सर्जरी भी करवाई हैं. बीना एंटनी ने फैन्स से कार्तिक प्रसाद के सेहतमंद होने की कामना करने और प्रार्थना करने का अनुरोध किया.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
'उतरन' की दो चोटी बांधने वाली छोटी इच्छा हो गई हैं बड़ी और खूबसूरत, 23 वर्षीय स्पर्श की फोटो देख आप कहेंगे- तप्पू की दोस्त...
एक्सिडेंट में गंभीर रूप से घायल हुआ टीवी एक्टर, रोडवेज बस ने मारी टक्कर
Suhagan Chudail Release Date: इस दिन, इस वक्त और इस जगह आएगी सुहागन चुड़ैल, जो कर रही है अपने 16वें  सुहाग की तलाश
Next Article
Suhagan Chudail Release Date: इस दिन, इस वक्त और इस जगह आएगी सुहागन चुड़ैल, जो कर रही है अपने 16वें  सुहाग की तलाश
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;