जब Malaika Arora के लिए इंग्लिश के दो शब्द पढ़ना हुआ मुश्किल, करने लगीं अंट-शंट बातें- देखें वीडियो

मलाइका अरोड़ा को अपने शानदार अंदाज के लिए तो पहचाना ही जाता है वह कई मौकों पर स्टाइलिश अंदाज में अंग्रेजी बोलती भी नजर आती हैं. लेकिन इस वीडियो में देखें वह इंग्लिश के शब्द पढ़ ही नहीं पा रही हैं.

जब Malaika Arora के लिए इंग्लिश के दो शब्द पढ़ना हुआ मुश्किल, करने लगीं अंट-शंट बातें- देखें वीडियो

मलाइका अरोड़ा का यह अजब-गजब वीडियो

नई दिल्ली :

मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड की ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने बेशक एक्टिंग ज्यादा नहीं की है, लेकिन अपने डांस से बेशक पूरे देश के दिल में जगह बनाई है. मलाइका अरोड़ा को उनकी फिटनेस के लिए भी पहचाना जाता है और वह फैन्स को योग के लिए इंस्पायर भी करती रहती हैं. लेकिन शायद आपको यह जानकर ताज्जुब होगा कि एक वीडियो ऐसा भी है जिसमें मलाइका अरोड़ा अंग्रेजी के शब्दों को नहीं पढ़ पाती हैं और अंट-शंट बोलने लगती हैं. मलाइका के इस वीडियो को देखकर आप हैरान रह जाएंगे. 

मलाइका अरोड़ा का इंडियाज गॉट टैलेंट का एक वीडियो यूट्यूब पर देखा जा सकता है. इस वीडियो में एक जादूगर आता है और एक्ट्रेस पर ऐसा मंत्र फूंकता है कि पढ़ना ही भूल जाती हैं. जादूगर मलाइका को अंग्रेजी के आसान शब्द पढ़ने के लिए देता है लेकिन वह एक भी शब्द सही से नहीं पढ़ पाती हैं और अंट-शंट उच्चारण करने लगती हैं. इस वीडियो को देखकर हैरान रह जाएंगे. 

मलाइका अरोड़ा इंडियाज गॉट टैलेंट की जज रह चुकी हैं और उस दौरान के उनके कई मजेदार वीडियो वायरल भी रहे हैं. इस शो में लोग आकर अपना टैलेंट दिखाते हैं और जजेज उनके इस टैलेंट को आंकते हैं. 

वैसे मलाइका अरोड़ा अपनी फिटनेस की वजह से सुर्खियों में तो रहती ही हैं, इसके अलावा अर्जुन कपूर के साथ उनकी दोस्ती भी उनको सुर्खियों में बनाए रहती हैं. वह जब भी अर्जुन के साथ वैकेशंस पर जाती हैं, तो दोनों की फोटो सोशल मीडिया पर खूब देखी जाती हैं. 

Namak Halal का 12 मिनट लंबा गाना जिसने उड़ाए किशोर कुमार के होश

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com