अर्जुन कपूर के साथ फुटबॉल मैच देखने पहुंचीं मलाइका अरोड़ा, फैन्स बोले- यह तो अर्जुन से भी ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर लंदन में फुटबॉल मैच देखने पहुंचे तो फैन्स ने कुछ इस तरह इस शानदार जोड़े को लेकर कमेंट किए.

अर्जुन कपूर के साथ फुटबॉल मैच देखने पहुंचीं मलाइका अरोड़ा, फैन्स बोले- यह तो अर्जुन से भी ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं

मलाइका और अर्जुन का रोमांटिक अंदाज हुआ वायरल

नई दिल्ली :

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा बी टाउन के सबसे चर्चित कपल्स में से हैं, जिन्हें अक्सर एक साथ रोमांटिक अंदाज में स्पॉट किया जाता है. हाल में अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा को लंदन में एक फुटबॉल मैच का मजा लेते हुए देखा गया. अर्जुन कपूर को 2019 में भारत के लिए चेल्सी फुटबॉल क्लब का ब्रांड एंबेसडर बनाया गया था, अर्जुन हाल में मलाइका के साथ चेल्सी फुटबॉल क्लब मैच का मजा लेने पहुंचे. अर्जुन कपूर ने सोशल मीडिया पर लंदन से मलाइका के साथ मैच के दौरान ली गईं कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं.

अर्जुन कपूर ने रोमांटिक तस्वीरें की शेयर

बॉलीवुड का ये चर्चित कपल स्टैमफोर्ड ब्रिज में मैच डेट पर गया था, जहां से अर्जुन ने कई तस्वीरें और फोटोज शेयर किए हैं, जिसमें दोनों काफी रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं. एक तस्वीर में अर्जुन, मलाइका के सिर को चूमते नजर आ रहे हैं. वहीं दूसरी तस्वीर में अर्जुन को अपना मैच पास दिखाते हुए देखा जा सकता है, जबकि मलाइका सेल्फी क्लिक कर रही हैं. वहीं वीडियो में मलाइका को खेल में टीम के लिए चीयर करते देखा जा सकता है, वही इस दौरान वह झूमती हुई नजर आती हैं.

मलाइका की हुई तारीफ

तस्वीरो में मलाइका ऑफ व्हाइट कलर के हाई नेक टॉप के ऊपर ब्लैक जैकेट डालें नजर आ रही हैं, वहीं अर्जुन ब्राउन कलर की ब्लेजर पहनी हुई हैं. मलाइका इन तस्वीरों और वीडियोज में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं, फैंस भी उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘सच कहूं तो वो (मलाइका) उससे (अर्जुन) भी ज्यादा खूबसूरत है..उम्र तो बस नंबर है'. वहीं एक अन्य फैन ने लिखा, लवली कपल. बता दें कि अर्जुन कपूर भूमि पेडनेकर के साथ अपनी अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग के लिए कुछ दिनों पहले लंदन गए, इस दौरान मलाइका भी वहां पहुंचीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: आलिया भट्ट की गोद भराई: करण जौहर, श्वेता बच्चन और अन्य 'वास्तु' के बाहर कैमरे में हुईं कैद