Main Bhi Barbaad: हिना खान का 'मैं भी बर्बाद' सॉन्ग रिलीज, खूब जमी अंगद बेदी संग जोड़ी

Main Bhi Barbaad: हिना खान अपने नए म्यूजिक वीडियो 'मैं भी बर्बाद' के साथ दर्शकों के बीच आ गई हैं. उनके नए गाने में एक्टर अंगद बेदी संग उनकी जबरदस्त केमिस्ट्री ने फैन्स का दिल जीत लिया है.

Main Bhi Barbaad: हिना खान का 'मैं भी बर्बाद' सॉन्ग रिलीज, खूब जमी अंगद बेदी संग जोड़ी

Main Bhi Barbaad: हिना खान और अंगद बेदी का धमाका

नई दिल्ली:

Main Bhi Barbaad: हिना खान अपने नए म्यूजिक वीडियो 'मैं भी बर्बाद' के साथ दर्शकों के बीच आ गई हैं. उनके नए गाने में एक्टर अंगद बेदी संग उनकी जबरदस्त केमिस्ट्री ने फैन्स का दिल जीत लिया है. वीडियो में हिना खान और अंगद बेदी ने बिल्कुल हटके काम किया है. हिना खान और अंगद बेदी दोनों इस म्यूजिक वीडियो में गैंगस्टर के किरदार में दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में दोनों की लाजवाब केमिस्ट्री ने दर्शकों का दिल जीत लिया है और इसी का नतीजा है कि 'मैं भी बर्बाद' सॉन्ग रिलीज के साथ यूट्यूब पर ट्रेंड करने लगा है.

हिना खान और अंगद बेदी के 'मैं भी बर्बाद' सॉन्ग में क्राइम, एक्शन, प्यार और धोखा सभी चीजों का मिश्रण डाला गया है. हिना खान का इससे पहले ऐसा किरदार देखने को नहीं मिला था. इससे पहले उनके सारे म्यूजिक वीडियो रोमांटिक अंदाज में ही आए थे. लेकिन इस बार हिना और अंगद ने अपनी शानदार परफॉर्मेंस से सबको हैरान कर दिया है. वीडियो में हिना खान पहले अंगद बेदी के साथ रोमांस करती नजर आ रही हैं तो दूसरे ही पल वो उनको चीट करती हैं. दोनों का लुक वीडियो में काफी किलर दिखाई दे रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

 'मैं भी बर्बाद' म्यूजिक वीडियो में हिना खान धोखेबाज प्रेमिका के रोल में खूब जमी हैं. यह सॉन्ग रिलीज के पहले से ही काफी सुर्खियां बोटर रहा था. अब तक वीडियो को डेढ़ लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. हिना खान के इस गाने को जाने माने सिंगर यासेर देसाई ने गाया है, जबकि गौरव दासगुप्ता का इसमें संगीत है. कुंवर जुनैजा ने इसके बोल लिखे हैं.