लागी तुझसे लगन की नकुशा रियल लाइफ में है बेहद सुंदर, फोटो देख खूबसूरती पर फिदा हुए फैंस 

कलर्स टीवी पर आने वाले टीवी शो लागी तुझसे लगन को काफी पसंद किया गया था. इसका निर्माण परेश रावल, स्वरूप संपत और हेमल ठक्कर ने किया था. इस शो में एक्ट्रेस माही विज नकुशा के रोल में थीं.

लागी तुझसे लगन की नकुशा रियल लाइफ में है बेहद सुंदर, फोटो देख खूबसूरती पर फिदा हुए फैंस 

लागी तुझसे लगन में माही विज का लुक

नई दिल्ली :

कलर्स टीवी पर आने वाले टीवी शो लागी तुझसे लगन को काफी पसंद किया गया था. इसका निर्माण परेश रावल, स्वरूप संपत और हेमल ठक्कर ने किया था. इस शो में एक्ट्रेस माही विज नकुशा के रोल में थीं. नकुशा का कलर इस शो में बेहद डार्क दिखाया गया था. लोग उसके कलर और रहन सहन का मजाक उड़ाते हैं. हालांकि उसके लुक के पीछे एक राज है जो सिर्फ उसकी मां को पता है. दिखने में आकर्षक ना होने के बाद भी नकुशा दिल की अच्छी है.

दरअसल नकुशा बेहद सुंदर है और उसकी मां को उसकी सुंदरता से डर है कि कहीं अपनी सुंदरता के कारण  नकुशा को नुकसान ना उठाना पड़ें. इसलिए वह लोगों के सामने अपने चेहरे और लुक को बदल कर रखती है. नकुशा के रोल में माही विज ने शानदार एक्टिंग की थी. 

बता दें कि माही विज इन दिनों टीवी स्क्रीन से दूर हैं और अपने पति और बच्चों के साथ समय बिता रही हैं. उन्होंने ‘जय भानुशाली' से 2011 में शादी की. सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव हैं और  इंस्टा पर अपनी बेटी तारा की क्यूट फोटो- वीडियोज शेयर करती रहती हैं. 

माही विज का जन्म 1 अप्रैल 1982 को दिल्ली में हुआ था. माही ने पंजाबी परिवार में जन्म लिया था. उन्होंने अपने स्कूल की पढाई ‘लीलावती विद्या मंदिर सीनियर सेकेंडरी स्कूल' दिल्ली से की. माही ने दिल्ली विश्वविद्यालय से ग्रेजुएशन किया और 17 साल की उम्र से ही मॉडलिंग शुरू कर दिया और  दिल्ली छोड़ कर मुंबई शिफ्ट हो गईं. 17 साल की उम्र से ही माही विज ने मॉडलिंग करना शुरू कर दी. 

वर्कफ्रंट की बात करें तो माही विज कई सीरियल्स और म्यूजिक वीडियोज में दिख चुकी हैं. उन्होंने साल 2009 में आने वाले टीवी शो लागी तुझसे लगन में 'नकुशा' के रोल में भी दिखी थीं.  इस शो से उन्हें काफी पॉप्युलैरिटी मिली थी. माही एक्टिंग से पहले मॉडलिंग में किस्मत आजमा चुकी हैं. 

ये भी देखें :  अभिनेता शाहिद कपूर और मीरा राजपूत हाथों में हाथ डाले हुए स्पॉट, दिखा अलग अंदाज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com