5 पांडव देते थे जान...भरी महफिल में हुआ चीरहरण, 35 साल बाद पूरी बदल गईं खूबसूरत रूपा गांगुली, लोग बोले- ये द्रौपदी है?

महाभारत में द्रौपदी का किरदार सबसे प्रसिद्ध किरदारों में से एक रहा था, जिसे एक्ट्रेस रूपा गांगुली ने बखूबी निभाया था. इतने साल बाद अब द्रौपदी यानी रूपा गांगुली का लुक पूरा बदल गया है.

5 पांडव देते थे जान...भरी महफिल में हुआ चीरहरण, 35 साल बाद पूरी बदल गईं खूबसूरत रूपा गांगुली, लोग बोले- ये द्रौपदी है?

पूरी बदल गई हैं महाभारत की द्रौपदी रूपा गांगुली

नई दिल्ली :

टेलीविजन इंडस्ट्री में जब भी हम किसी फेमस शो की बात करते हैं, तो जेहन में बी.आर. चोपड़ा की महाभारत का नाम जरूर आता है. यह दुनिया का सबसे सफल शो रहा है, जो 1990 के दशक में हर घर में देखा जाता था और इसमें अभिनय करने वाले कलाकारों ने भी इसमें जीवंत रोल किया था. जिसके चलते महाभारत सीरियल घर-घर में देखा जाता था. महाभारत में द्रौपदी का किरदार सबसे प्रसिद्ध किरदारों में से एक रहा था, जिसे एक्ट्रेस रूपा गांगुली ने बखूबी निभाया था. इतने साल बाद अब द्रौपदी यानी रूपा गांगुली का लुक पूरा बदल गया है.

रूपा गांगुली की एक फोटो सामने आई है. जिसमें उन्हें पहचानना उनके फैन्स के लिए काफी मुश्किल है. इस फोटो में रूपा के चेहरे पर उम्र का तकाजा साफ देखने को मिल रहा है. फोटो में हम सबकी प्यारी द्रौपदी यानी रूपा गांगुली घर की खिड़की पर बैठी हुई नजर आ रही है. फोटो में उन्हें साड़ी और खुले बालों में देखा जा सकता है. रूपा बड़े ही प्यार से कैमरे की तरफ देखते हुए पोज दे रही हैं. इस फोटो को उनके चाहने वाल खूब पसंद कर रहे हैं.

hj7jaba8

एक इंटरव्यू में रूपा गांगुली ने बताया था कि महाभारत के चीरहरण दृश्य की शूटिंग के दुरन वे फुट-फूटकर रोई थीं. बताया जाता है कि जब द्रौपदी का चीरहरण का दृश्य शूट हो रहा था, तब बी आर चोपड़ा ने ऐसा कुछ कहा कि रूपा गांगुली घबरा गई थीं. दरअसल, उन्होंने कहा था कि यदि किसी महिला को भरी सभा में उनके बालों से खींच कर सबके सामने लाया जाएगा और सबके सामने उसके कपड़े उतारे जाएंगे, तो उस महिला पर क्या बीतेगी? इस पर रूपा गांगुली काफी ज्यादा घबरा गई थीं. हालांकि, उन्होंने इस पूरे सीन को एक ही टेक में किया. इसमें इतने इमोशंस भर दिए कि आधे घंटे तक वह रोती रहीं. उन्होंने खुद को कमरे में बंद कर लिया और अपने आंसू तक नहीं रोक पाईं.

ये भी देखें: ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बेटी आराध्या के साथ एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com