मदालसा शर्मा ने शेयर की लेटेस्ट फोटोशूट, बोलीं- फ्लावर से सीखा है स्माइल में रंग भरना- देखें Photos

मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) की इस फोटो पर फैन्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.

मदालसा शर्मा ने शेयर की लेटेस्ट फोटोशूट, बोलीं- फ्लावर से सीखा है स्माइल में रंग भरना- देखें Photos

मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma)

खास बातें

  • जमकर वायरल हुआ मदालसा शर्मा का लेटेस्ट फोटोशूट
  • मिथुन चक्रवर्ती की बहू हैं मदालसा शर्मा
  • अनुपमा सीरियल में काव्या के रोल में आती हैं नजर
नई दिल्ली:

मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. काव्या के किरदार से उन्होंने सभी को अट्रैक्ट कर लिया है. बता दें कि एक्ट्रेस आए दिनों अपने ग्लैमरस फोटोज के चलते इंटरनेट पर छाई रहती हैं. मदालसा की सोशल मीडिया पर उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. उनके फोटोज और वीडियोज शेयर करते ही इंटरनेट पर धमाल मचा देते हैं. फिलहाल तो मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर काफी ग्लैमरस फोटोज शेयर की हैं. एक्ट्रेस के ये फोटोज सोशल मीडिया पर काफी पसंद किए जा रही हैं. मदालसा के इन फोटोज पर फैंस के साथ ही सेलेब्स भी कमेंट करने से अपने आप को रोक नहीं पा रहे हैं.

फोटोज में देखा जा सकता है कि मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) ने वन पीस पहना हुआ है साथ ही उनका न्यूड मेकअप में लुक काफी अट्रैक्टिव बना रहा है. उनके कर्ल हेयर और ये स्टाइलिश पोज फैंस को काफी पसंद आ रहा है. वहीं साथ में फ्लावर बेस एक्ट्रेस के सिर पर क्रॉउन जैसा लग रहा है. इस फोटो को शेयर करने के साथ ही एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- इन फ्लावर्स से सीख मिलती है कि खुशियों में रंग भरें. बता दें कि एक्ट्रेस के इस फोटो को काफी पसंद किया जा रहा है. इस पोस्ट पर  फैंस के जमकर रिएक्शन आ रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें मदालसा  (Madalsa Sharma) इन दिनों टीवी के नंबर वन शो 'अनुपमा' (Anupamaa) में 'काव्या झावेरी' के किरदार में नजर आ रही हैं. मदालसा ने अपने करियर की शुरुआत साल 2009 में तेलुगु फिल्म फिटिंग से की थी. इसके अलावा वे कन्नड़ फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं. मदालसा की शादी  मिथुन चक्रवर्ती के बेटे मिमोह चक्रवर्ती के साथ साल 2018 में हुई थी.