मदालसा शर्मा ने सास बन दिखाया रोब, अनघा भोसले से लगवाया पोछा...video हुआ वायरल

मदालसा शर्मा और अनघा भोसले का एक मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में मदालसा, अनघा भोसले से फर्श पर पोछा लगवा रही हैं.

मदालसा शर्मा ने सास बन दिखाया रोब, अनघा भोसले से लगवाया पोछा...video हुआ वायरल

मदालसा शर्मा और अनघा भोसले का वीडियो वायरल

खास बातें

  • मदालसा शर्मा और अनघा भोसले का वीडियो वायरल
  • मदालसा शर्मा ने अनघा भोसले से लगवाया पोछा
  • मदालसा टीवी शो अनुपमा में भिभाति हैं काव्या की भूमिका
नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा शर्मा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. मदालसा टीवी सीरियल 'अनुपमा' में इन दिनों काव्या की भूमिका निभा रही हैं. शो में उनके किरदार को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है. वहीं मदालसा आए दिन शो के सेट से मजेदार वीडियो भी फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं. मदालसा शर्मा ने हालही में एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपनी सह-कलाकार अनाघा भोसले के साथ मस्ती मजाक करती दिखाई दे रही हैं. 

मदालसा शर्मा ने शेयर किया वीडियो

मदालसा शर्मा ने अपना ये मजेदार वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में मदालसा शर्मा और अनघा भोसले की जुगलबंदी बड़ी ही मजेदार लग रही है. वीडियो में देखा जा सकता है कि मदालसा, अनघा भोसले से फर्श पर किस तरह पोछा लगवा रही हैं. वीडियो में वो सास का रूप लेने की कोशिश कर रही हैं. मदालसा, अनघा को पोछा कैसे लगाना है ये सीखा रही हैं. वहीं अनघा पोछा लगाते-लगाते खुद ही गिर जाती हैं. दोनों का ये फनी वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. उनके फैन्स जमकर उनके मजे लेते नजर आ रहे हैं. उनके एक फैन ने कमेंट कर लिखा है 'कुछ दिनों बाद काव्या का यही हाल होने वाला है', दूसरे फैन ने लिखा है 'नंदिनी तो ये काव्या से ही करवा ले, खुद नहीं करेगी'. 

मदालसा शर्मा का करियर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बा दें, मदालसा शर्मा अभिनेत्री शीला शर्मा और निर्माता-निर्देशक सुभाष शर्मा की बेटी हैं. मदालसा की मां शीला ने 90 के दशक के महाभारत में देवकी का किरदार निभाया था. वहीं मदालसा शर्मा ने 2009 में तेलुगु फिल्म 'फिटिंग' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इसी के साथ उन्हें कन्नड़ फिल्म 'शौर्य' में भी देखा गया है. फिलहाल वो टीवी सीरियल 'अनुपमा' में काव्या की भूमिका निभा रही हैं.