मिथुन चक्रवर्ती की बहू पर चढ़ा 'भांग' का खुमार, फिर यूं जमकर किया 'बलम पिचकारी' पर डांस- देखें Video

मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) का एक वीडियो भी जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह होली सेलिब्रेशन के दौरान जमकर 'बलम पिचकारी' सॉन्ग पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं.

मिथुन चक्रवर्ती की बहू पर चढ़ा 'भांग' का खुमार, फिर यूं जमकर किया 'बलम पिचकारी' पर डांस- देखें Video

मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) ने 'बलम पिचकारी' सॉन्ग पर किया जमकर डांस

खास बातें

  • मदालसा शर्मा ने भांग पीने के बाद किया डांस
  • 'बलम पिचकारी' पर थिरकती नजर आईं एक्ट्रेस
  • मदालसा शर्मा का वीडियो खूब हो रहा है वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) की बहू मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह अकसर अपनी वीडियो और फोटो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. मदालसा शर्मा का एक वीडियो भी जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह होली सेलिब्रेशन के दौरान जमकर 'बलम पिचकारी' सॉन्ग पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो को खुद मदालसा शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक 34 हजार से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. 

मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) के वीडियो को लेकर फैंस भी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. वीडियो में मदालसा शर्मा जबरदस्त अंदाज में 'बलम पिचकारी' सॉन्ग पर डांस करती हुए नजर आ रही हैं. वीडियो में उनका स्टेप और एक्सप्रेशंस भी कमाल का लग रहा है. रेड कुर्ती और व्हाइट स्कर्ट में मदालसा शर्मा का ट्रेडिशनल लुक भी काफी जबरदस्त लग रहा है. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "जब भांग के नशे में आप चूर हों... होली है, प्यार से मनाएं और आप सभी को होली की ढेर सारी शुभकामनाएं..."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं, जिसमें वह हाथ में ठंडई का गिलास लिए नजर आ रही हैं. बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब मदालसा शर्मा ने अपने वीडियो से इस कदर लोगों का ध्यान खींचा हो. इससे पहले वह अपने मम्मी के साथ भी डांस वीडियो शेयर कर चुके हैं. वहीं, उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो मदालसा शर्मा इन दिनों सीरियल अनुपमा में काव्या झावेरी का किरदार अदा कर रही हैं. उनकी एक्टिंग को फैंस द्वारा भी खूब पसंद किया जाता है. मदालसा शर्मा इससे पहले साउथ की फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं.