मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा शर्मा ने वनराज के साथ ‘वो पहली बार’ पर किया रोमांटिक डांस, वायरल हुआ 'वान्या' का Video

अनुपमा शो में काव्या बनीं मदालसा शर्मा और वनराज का किरदार निभा रहे एक्टर सुधांशु पांडे का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों बीच के किनारे एक रोमांटिक गाने पर डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा शर्मा ने वनराज के साथ ‘वो पहली बार’ पर किया रोमांटिक डांस, वायरल हुआ 'वान्या' का Video

मदालसा शर्मा ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली :

मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा शर्मा की सोशल मीडिया पर बड़ी फैन फॉलोइंग है. इस समय उन्हें स्टार प्लस के शो अनुपमा में काव्या का किरदार निभाते हुए देखा जा रहा है. मदालसा और शो में वनराज का किरदार निभा रहे एक्टर सुधांशु पांडे का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों बीच किनारे एक रोमांटिक गाने पर डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो में दोनों के बीच शानदार केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. मदालसा के फैन इस खूबसूरत वीडियो को पसंद करने के साथ-साथ इस पर जमकर लाइक्स की बौछार भी कर रहे हैं.

काव्या ने वनराज के साथ शेयर किया रोमांटिक वीडियो

वीडियो को मदालसा शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इसमें देखा जा सकता है कि दोनों समंदर के किनारे हाथों में हाथ डाले ‘वो पहली बार' गाने पर डांस कर रहे हैं. इसे शेयर करते हुए काव्या यानी कि मदालसा लिखती हैं, ‘तेरे मेरे ‘Beach' में कैसा है ये आलिंगन अनजाना. काव्या और वनराज समुद्री हवा का पूरा लुत्फ उठाते हुए और कपड़े लहराते हुए. हाथों में हाथ जब ये चले'. इस वीडियो को कुछ ही समय में 31 हजार से भी अधिक लाइक्स आ गए हैं.

एक सोशल मीडिया यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘बहुत खूबसूरत मैम', तो एक अन्य ने लिखा है, ‘आप दोनों साथ में बहुत प्यारे लगते हैं'. तो वहीं एक और यूजर लिखते हैं, ‘परफेक्ट लोकेशन, परफेक्ट गाना, परफेक्ट वान्या'. इस तरह से लोग पोस्ट पर दिल और हार्ट वाले इमोजी बनाकर भी प्यार जाहिर कर रहे हैं.


ये भी देखें- 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com