फिल्मों में भी नहीं दिखेगा छोटी सी आर्या जैसा दबंगी अंदाज, फैंस खुश, सीरियल का प्रोमो देख कहेंगे- 'मुलगी आई रे आई'

दबंगी - मुलगी आई रे आई सीरियल का नया प्रोमो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है.

फिल्मों में भी नहीं दिखेगा छोटी सी आर्या जैसा दबंगी अंदाज, फैंस खुश, सीरियल का प्रोमो देख कहेंगे- 'मुलगी आई रे आई'

सोनी टीवी के दबंगी सीरियल का नया प्रोमो वायरल

नई दिल्ली:

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का नया सीरियल का प्रोमो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. जहां छोटी सी बच्ची अपने दबंग अंदाज में चोरों को सबक सिखाती हुई नजर आ रही है. दरअसल, नए सीरियल दबंगी - मुलगी आई रे आई में दर्शक साहसी और निडर आर्या से मिलेंगे. इस हाई-ऑक्टेन एक्शन ड्रामा के प्रोमो में आर्या दबंगी चुनौतियों का सामना करती और अपने पिता से मिलने का इंतजार करती नज़र आती है. लेकिन वो नहीं जानती कि वो अनैतिक और रहस्यमय सत्या की बेटी है - एक ऐसा सच जो उसकी मां छाया कभी नहीं चाहती कि आर्या को इसका पता चले.

इस मनोरंजक कहानी को साकार करने वाली प्रतिभाशाली स्टार कास्ट में शामिल प्रसिद्ध एक्टर्स में सत्या के रोल में आमिर दलवी, छाया के रोल में साई देवधर, और आर्या दबंगी के रोल में लिटिल वंडर माही भद्रा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'दबंगी तेवर है जिसका अंदाज, नहीं जानती है वो खुद अपनी ज़िंदगी का राज़'. यह बात दर्शकों को इस साहसी लड़की और उसके छुपे रहस्यों और उलझे रिश्तों वाली दुनिया के बारे में और ज्यादा जानने के लिए उत्सुक करती है, क्योंकि जब उसे यह सच पता चलेगा तो उसकी ज़िंदगी बदल जाएगी. 'दबंगी - मुलगी आई रे आई' जल्द आ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर दस्तक देगा, जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार करते दिख रहे हैं.