Kumkum Bhagya Written Update: प्राची की मम्मी से शादी कर सकता है अभी, जानें आज क्या होगा

Kumkum Bhagya Written Update: सृति झा (Sriti Jha) और शब्बीर आहलूवालिया (Shabir Ahluwalia) के सीरियल 'कुमकुम भाग्य' (Kumkum Bhagya) में आज जानें क्या होने वाला है.

Kumkum Bhagya Written Update: प्राची की मम्मी से शादी कर सकता है अभी, जानें आज क्या होगा

Kumkum Bhagya Written Update: 'कुमकुम भाग्य' में आज के एपिसोड में जानें क्या होने वाला है

खास बातें

  • 'कुमकुम भाग्य' में आज के एपिसोड में जानें क्या होगा
  • अभी और प्रज्ञा की जिंदगी में चल रहा है तूफान
  • प्राची को लेकर आज होगा कुछ ऐसा
नई दिल्ली:

Kumkum Bhagya July 2, 2019 Written Update: जी टीवी के शो 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' में इन दिनों काफी हंगामा चल रहा. जहां एक तरफ प्राची और रणवीर के बीच चल रही नोकझोंक खत्म होने का नाम नहीं ले रही तो दूसरी ओर अभिषेक मेहरा और प्रज्ञा अभी तक एक-दूसरे से नहीं मिल पाए हैं. सीरियल में चल रही इसी कशमकश के बीच आपने पिछले एपिसोड़ में देखा कि रिया जिम जाने में रणवीर की मदद करती है. रिया प्राची को रणवीर की कार के पास खड़े हुए देख लेती है, उसे लगता है की रणवीर और प्राची एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. तभी आर्यन आता है और प्राची का ध्यान भटकाने की कोशिश करता है, इसी बीच रणवीर चुपके से आता है और अपनी कार लेकर चला जाता है.

सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड का वीडियो हुआ वायरल, मौसम का लुत्फ उठाती आईं नजर- जीती हैं ऐसी लाइफ

'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' का पिछला एपिसोड काफी दिलचस्प था. सृति झा (Sriti Jha) और शब्बीर आहलूवालिया (Shabir Ahluwalia) के सीरियल 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' में आपने देखा कि अभी सरिता को अपनी कार में लिफ्ट देता है. सरिता अभी से कहती है कि उसके लिए प्राची की मां सबसे अच्छी जीवनसाथी रहेगी. अभी सरिता की इस सलाह पर हंसता है. वहीं आलिया प्राची को अपनी एनिवर्सरी की पार्टी की तैयारियों में हाथ बंटाते देखती है. इसे देख आलिया गुस्सा हो जाती है और रिया को अच्छा महसूस कराने के लिए प्राची की बेइज्जती कर देती है.

मुंबई बारिश से हुआ बेहाल तो सनी लियोन बोलीं- पता ही नहीं चला...

टीआरपी की लिस्ट में नंबर वन चल रहे शो 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' के आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि आलिया मीरा को कहती है कि वो नैनी होने के अपने नियमों को भूल चुकी है. आलिया मीरा को धमकाते हुए कहती है कि वो अपने सभी पुराने नियम याद कर ले और साथ ही कुछ नए नियम भी अपना ले. अब देखना होगा कि आलिया की डांट पर मीरा क्या करती है?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...