कृष्णा अभिषेक नहीं छोड़ेंगे कपिल शर्मा का शो, बोले- मेरा भी शो है वो...

आपको बता दें कि कपिल शर्मा का शो 10 सितंबर को ऑन एयर होने जा रहा है. एंटरटेनमेंट के शौकीनों के लिए बता दें कि यह कपिल का चौथा सीजन होगा.

कृष्णा अभिषेक नहीं छोड़ेंगे कपिल शर्मा का शो, बोले- मेरा भी शो है वो...

कृष्णा अभिषेक नहीं छोड़ेंगे कपिल शर्मा का शो

नई दिल्ली :

कृष्णा अभिषेक पिछले कई समय से कपिल शर्मा शो में नजर आ रहे हैं. वे इस शो का एक अहम हिस्सा हैं, लेकिन खबरें आ रही हैं कि वे अब इस शो से जाने की बात कर रहे हैं. माना जा रहा है कि उन्हें कोई बड़ा प्रोजेक्ट मिल गया है जिस वजह से वह इस शो को छोड़ रहे हैं, लेकिन हाल ही में कृष्णा अभिषेक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसमें उन्होंने शो ना छोड़ने की बात कही है. वे कह रहे हैं यह सब एक अफ़वाह है.  

हाल ही में कृष्णा अभिषेक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वे इस वीडियो में कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि 'कोई नहीं हम आज ही साथ ऑस्ट्रेलिया जा रहे हैं. पता नहीं कौन अफ़वाह फैला रहा है कि मैंने शो छोड़ दिया, लेकिन ऐसा कुछ नहीं है कपिल और मैं साथ में जा रहे हैं. वो मेरा भी शो है मैं जल्द ही वापस होऊंगा'. 

आपको बता दें कि कपिल शर्मा का शो 10 सितंबर को ऑन एयर होने जा रहा है. एंटरटेनमेंट के शौकीनों के लिए बता दें कि यह कपिल का चौथा सीजन होगा. माना जा रहा है. कि इस बार शो में नए कंटेस्टेंट्स देखने को मिलने वाले हैं. बता दें कि इस बार सिद्धार्थ सागर दिखेंगे. वे इससे पहले साल 2017 में कपिल के शो में नजर आ चुके हैं. गौरव दुबे जिन्हें प्रोमो में देखा जा चुका है. इश्तियाक खान, श्रीकांत जी मस्की, सृष्टि रोड़े नजर आने वाले हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: सोनू सूद ने एयरपोर्ट पर फैन्स के साथ क्लिक कराई सेल्फी